शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस
Advertisement

शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस

15 दिन बीत जाने के बाद लड़की के परिजन आए और लड़की को कुछ दिन बाद वापस छोड़ जाने की कहकर अपने साथ ले गए, लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी दुल्हन ससुराल नहीं आई. 

शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के बुहाना में शादी के नाम पर एक युवक से छह लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में पीड़ित ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. बड़बर निवासी 40 वर्षीय हरपाल गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी नहीं हुई थी. वो भाई के साथ भिवाड़ी में खाने का होटल चलाता है. 

वहीं, पथरेड़ी निवासी जमीर से मुलाकात हुई, उनकी अच्छी जान पहचान हो गई. जमीर उसकी शादी करवाने की बात करने लगा. कहने लगा कि वह तुम्हारी शादी फरीदाबाद की गुर्जर समाज की लड़की से करवा देगा. उसने बताया कि लड़की गरीब है और शादी कराने में कुछ खर्चा आने की बात कही. 

हरपाल ने घरवालों से बात करने को कहा. एक दिसंबर 2021 को जमीर अपने साथ टपुकड़ा निवासी चंद्र गुर्जर और कायम को लेकर बड़बर गांव आ गया. घरवालों को लड़की की फोटो दिखाई और कहा कि लड़की के घरवालों से बात हो गई है. शादी के खर्चे के नाम पर 6 लाख रुपये मांगे. 

जमीर एडवांस के तौर तीन लाख रुपये ले गया. इसके बाद तीसरे दिन जमीर ने फोन कर बताया कि 15 दिसंबर को शादी तय है. जमीर ने कहा कि लड़की के घर पर शादी के लिए पर्याप्त जगह नहीं है. लड़की वालों को उसके घर ही बुला लेता हूं. हरपाल अपने परिवार वालों को लेकर जमीर के घर पहुंचा. 

बाकी राशी तीन लाख रुपये ले लिए और साधना नाम की लड़की से माला डलवा शादी करवा दी. इसके बाद हरपाल दुल्हन साधना को लेकर अपने घर आ गया. 15 दिन बीत जाने के बाद लड़की के परिजन आए और लड़की को कुछ दिन बाद वापस छोड़ जाने की कहकर अपने साथ ले गए, लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी दुल्हन ससुराल नहीं आई. 

यह भी पढ़ेंः REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

हरपाल ने जमीर को फोन कर वापस भेजने की बात कहीं. हर बार नया बहाना बनाकर टाल देते. अब उन्होंने लड़की को भेजने से मना कर दिया. वहीं, जब पैसे वापस मांगे तो देने से इंकार कर दिया. दुल्हन दो लाख रुपये के जेवर अपने साथ ले गई थी. 

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को तुला-मकर के रिश्तों में होगा सुधार, वृश्चिक का मन रहेगा उदास

 

 

 

Trending news