Bhilwara: भीलवाड़ा में मूक-बधिर युवती से हुए रेप मामले में राजनीतिक बयानबाजी और राजनेताओं के पीड़ित परिवार से मुलाकातों का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री रामलाल जाट में पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया. राजस्व मंत्री जाट ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कही और चिकित्सा अधिकारियों से पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेकर बेहतर इलाज कराने का भरोसा दिलाया. वहीं, चित्तौड़गढ़ से बीजेपी के सांसद सीपी जोशी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर 73वां गणतंत्र दिवस समारोह, राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने फहराया तिरंगा
सांसद सीपी जोशी के नेतृत्व में चित्तौड़गढ़ से एक प्रतिनिधिमंडल महात्मा गांधी हॉस्पिटल में दुष्कर्म पीड़िता एवं उनके परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली. सांसद जोशी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पहले अलवर की घटना से पूरा राजस्थान शर्मसार हुआ और अब भीलवाड़ा की घटना से पूरे प्रदेश को शर्मसार होना पड़ा है. पुलिस प्रशासन द्वारा मूक बधिर के साथ दुष्कर्म की घटना के कई दिन बाद भी अब तक रेप है या गैंगरेप यही तय नहीं कर पाया तो पीड़िता को न्याय की उम्मीद कैसे की जा सकती है. 


यह भी पढ़ेंः सांसद किरोड़ी मीणा पहुंचे भीलवाड़ा, CM Gehlot पर साधा निशाना
प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ना यह साबित करता है कि पुलिस प्रशासन का अपराधियों में खौफ नहीं है. सांसद जोशी ने राज्य सरकार से दुष्कर्म पीड़ितों को  10 लाख रुपये का मुआवजा एवं सरकारी नौकरी एवं दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, चितोड़ जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, भीलवाड़ा जिला प्रमुख बरजी बाई भील, नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, पूर्व जिला प्रमुख भेरु सिंह चौहान, पूर्व प्रधान देवी लाल जाट, राजकुमार आंचलिया, शिखा नवल जागेटिया, सुभाष सोनी मोजूद थे.


Report: Mohammad Khan