सांसद किरोड़ी मीणा पहुंचे भीलवाड़ा, CM Gehlot पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1080382

सांसद किरोड़ी मीणा पहुंचे भीलवाड़ा, CM Gehlot पर साधा निशाना

भाजपा से राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) इस मामले की जानकारी लेने भीलवाड़ा पहुंचे और दुष्कर्म के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधा.

सांसद किरोड़ी मीणा पहुंचे भीलवाड़ा, CM Gehlot पर साधा निशाना

Bhilwara: भीलवाड़ा में मूक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में राजनीतिक बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. भाजपा से राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) इस मामले की जानकारी लेने भीलवाड़ा पहुंचे और दुष्कर्म के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश का मुखिया दुष्कर्म की घटनाओं को फेंक बताता है कि उस प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ना लाजमी है, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत इस तरह के बयान देकर अपराधियों का मनोबल बढ़ाते हैं. जिसकी वजह से प्रदेश शर्मसार हो रहा है. उन्होंने मंगलवार देर रात भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें अपना एक माह का वेतन देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर उतरकर आंदोलन करने का आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ें-एकल पट्टा प्रकरण: केस वापस लेने की अनुमति नहीं देने के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे सरकार और आरोपी

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा को शर्मसार कर देने वाली यह घटना है, लेकिन अब तक इस मामले में कोई प्रभावी कार्रवाई सामने नहीं आई है. सरकार को इस तरह के अपराध को रोकने के लिए कारगर कदम उठाने होंगे अन्यथा भाजपा महिला अत्याचारों को रोकने की मांग को लेकर सड़क पर उतर आंदोलन करेगी.

भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने इस मामले में स्थानीय प्रशासन पर दुष्कर्म जैसी इस घिनौनी घटना पर पर्दा डालने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जिस तरह की बयानबाजी इस मामले में अधिकारियों द्वारा को जा रही हैं वह प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करती है. मामले में निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा. पीड़ित परिवार से मुलाकात के दौरान सांसद मीणा के साथ भीलवाड़ा विधायक अवस्थी, नगर परिषद के सभापति राकेश पाठक आदि मौजूद रहे. 

Reporter- Mohammad Khan

Trending news