Ajmer: बस स्टैंड पर चेन स्नेचिंग गिरोह लगातार सक्रिय है, विगत 1 हफ्ते के भीतर तीन से अधिक वारदातें सामने आ चुकी है. जहां, बदमाश द्वारा बस में चढ़ती महिलाओं के गहने तोड़कर वारदात को अंजाम दिया जाता है. पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक बार फिर मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- अजमेर: दीक्षांत समारोह में ओम बिरला ने 82 स्टूडेंट्स को दिए गोल्ड मेडल, कहा- विश्व भारतीय युवाओं की ओर देख रहा


साथ ही मामले की जानकारी देते हुए थाने के हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह ने बताया कि केकड़ी की रहने वाली मंजू देवी अपने भाई को राखी बांधने के लिए अजमेर आई थी, लेकिन इस दौरान अज्ञात बदमाश द्वारा उसकी डेट तोले की सोने की चेन तोड़ ली गई. पीड़ित को इस मामले की जानकारी जब वह घर पहुंची, तब मिली जिसके बाद परिजनों के साथ वह अजमेर की सिविल लाइन थाने पहुंची और दादा भाई को राखी बांधने अजमेर की महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है और बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे कि चोरों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जा सके.


Reporter: Ashok Bhati