Alwar: राजस्थान के अलवर शहर की सड़कों पर फेस्टिव सीजन का असर अब साफ तौर पर देखने को मिल रहा है. कई जगह सड़कों पर ट्रैफिक हैवी नजर आने लगा है और जाम भी लग रहा है. खासतौर से मार्केट एरिया, कमर्शल कॉम्प्लेक्स, ऑफिस एरिया और उसके आस-पास के इलाकों में लोगों को भारी जाम से जूझना पड़ रहा है. ऐसे में कई प्रमुख सड़कों पर लगाए गए बैरिकेड्स ने लोगों की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़कों पर दिनभर लगे रहने वाले इन बैरिकेड्स के चलते कई प्रमुख सड़कों पर ट्रैफिक व्यवस्था के कारण आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में जिला प्रशासन और ट्रैफिक पुलिस के द्वारा बेहतर इंतजाम किए जा रहे हैं, जिससे आमजन को फेस्टिव सीजन में किसी तरह की परेशानी ना हो सकें. ट्रैफिक सिटी सीओ हरिराम मीणा ने बताया कि त्योहारी सीजन में ट्रैफिक पर दबाव रहता है. 


यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक


इसके लिए अलवर पुलिस ने पूर्व में ही बेहतर इंतजाम किए हैं. शहर में घुमावदार और अवैध कटो पर 50 के करीब ब्लिंकर लाइटे लगाई जा रही है. इसके अलावा ट्रैफिक सिग्नलों का विस्तार किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत जेल सर्कल से कटी घाटी के समीप सिग्नल लाइटें लगाई जाएंगी. साथ ही उन्होंने बताया कि इसके लिए व्यापार संघ की भी मदद ली जा रही है और वह भी आमजन से समझाइश करें जिससे शहर में ट्रैफिक अव्यवस्था के कारण लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े.


खबरें और भी हैं...


बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल


Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने


Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?


Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार