Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने
Advertisement

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Trending Photo : आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है लेकिन इस बार जो निबंध वायरल हुआ है उसको पढ़ कर आपको हंसी भी आएगी और आप सोचने पर भी मजबूर होंगे की आखिर एक बच्चे के शादी को लेकर ख्याल क्या हैं.

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Trending Photo : कहते हैं बच्चे परिवार का आइना होते हैं. जो वो परिवार में देखते और सुनते हैं वहीं बोलते हैं और वैसी ही उनकी भी सोच हो जाती है. इसलिए कहा जाता है कि बच्चों के सामने सोच समझकर बोला जाए. दरअसल सोशल मीडिया पर एक निबंध वायरल है जिसमें एक बच्चें ने शादी पर अपने विचार रखें हैं. वो बात अलग है कि इस बच्चे को जीरो नंबर मिले हैं.

पहले एक बार आप भी इस निबंध को पढ़ लें-

fallback

निबंध में लिखा है कि शादी तब होती है जब घरवाले लड़की को कहते हैं कि तुम बड़ी हो गई हो और हम तुम्हे पाल नहीं सकते हैं. अब तुम एक लड़के की तलाश कर लो, जो तुम्हे  खिला सके. फिर लड़की, लड़के से मिलती है. दोनों की शादी हो जाती है और दोनों खुद को परखते हैं और फिर एक साथ रहना शुरु कर देते हैं.  

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री विवाह के बाद पति के जीवन में कर देती है दिवाली

तीसरी क्लास के छात्र का ये निबंध वायरल हैं. छात्र को टीचर ने जीरो नंबर दिये हैं. वहीं निबंध को पढ़ने वाले लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं, इस ट्वीट को srpdaa नाम के ट्विट यूज़र ट्वीट किया है. जिसपर कई लोगों ने सवाल भी उठाया है कुछ का मानना है कि ये असली नहीं हो सकता,  तीसरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा इतना नहीं लिख सकता है. वहीं एक ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस बच्चे को तो मेडल देना चाहिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ये बच्चा तो बड़ा मज़ेदार होगा. 

Trending Video : कृपया आगे नृत्य करती स्त्री पर नहीं पीछे लहराते पुरुष पर ध्यान दें

 

Trending news