Alwar News: खेड़ली क्षेत्र के गांव खेरली रेल में शराब की डिमांड पूरी नहीं होने पर युवक बुरा मान गया और पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगा. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को टंकी से उतारा और हिरासत में ले लिया. शराबी युवक का यह ड्रामा करीब पौन घंटे तक चला. जिसके कारण काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. जानकारी के अनुसार गांव खेरली रेल निवासी विकास जाटव शाम करीब 6 बजे शराब के ठेके पर पहुंचा. जहां से उसने ठेका संचालक आदित्येंद्र को फोन कर एक बीयर की बोतल ठेके से उधार दिलाने की बात कही. युवक पहले से ही शराब पिए हुए था. 

 

ठेकेदार ने शराब देने से कर दिया मना

जिसके कारण ठेकेदार ने शराब देने से मना कर दिया और घर जाकर आराम करने की बात कही. लेकिन, युवक इस बात पर बुरा मान गया और गांव में मौजूद पानी की टंकी पर चढ़ गया. गांव खेरली रेल में मौजूद पानी की टंकी मुख्य सड़क के किनारे पर है. टंकी पर चढ़े युवक को आते-जाते लोगों ने देखा तो भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने उसे उतारने के लिए टंकी पर चढ़ने की कोशिश की. लेकिन, युवक टंकी पर लगी रेलिंग से हाथ पैर निकालकर आत्महत्या की धमकी देने लगा. 

 

खेड़ली पुलिस को लोगों ने सूचना 

जिसके बाद लोग वापस नीचे आ गये. मामले की सूचना खेड़ली पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को मोबाइल पर बातों में लगाकर ग्रामीणों की मदद से पुलिस टंकी पर चढ़ी और शराबी युवक को बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा गया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. शराबी युवक का यह ड्रामा करीब पौने घंटे तक चला. जिसके कारण ग्रामीणों और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.