Alwar News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया है. संघर्ष में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए है. घायलों को परिजनों ने राजगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया है.  जहां से तीन घायलों को गम्भीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद किया अलवर रैफर. सूचना पर राजगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय गांव दुब्बी में पुश्तैनी जमीन पर फसल बोने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अलवर के लिए रेफर किया गया है. 


जानकारी के अनुसार राजगढ़ के दुब्बी गांव निवासी बाबूलाल मीणा और उसके चाचा शेर राम के बीच जमीन बोने को लेकर लाठी डंडे चल गए .जिसमें बाबूलाल मीणा उसकी पुत्री कविता मीना और दूसरी पुत्री सुनीता मीणा गंभीर रूप से घायल हो गई. 


वहीं दूसरे पक्ष के मुख्य व्यक्ति सिरम को भी गंभीर हालत में अलवर रैफर किया गया है. घायल सुनीता मीणा ने बताया कि दादा की जमीन पर सभी फसल बोते हैं. लेकिन उनके चाचा शेडुराम द्वारा बाजरे की फसल बोने के दौरान उनसे झगड़ा किया गया और पूरे परिवार ने हमारे परिवार पर हमला कर दिया. जिसमें सभी लोग घायल हो गए .


वहीं सूचना को लेकर पुलिस चौकी में भी सूचना दी. लेकिन कोई जवाब नहीं आया और ना ही थाने से कोई व्यक्ति मौके पर पहुंचा.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!