Alwar: राजस्थान के अलवर के किशनगढ़बास पंचायत समिति कार्यालय में विधायक दीपचंद खैरिया ने कस्बे में 2 दिन पूर्व हुई बरसात में पानी निकासी की समस्याओं को लेकर अधिकारियों की बैठक ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विधायक खैरिया के निजी सहायक सुनील कांत गोल्डी ने बताया कि बैठक के दौरान कस्बे में पानी निकासी समस्या को लेकर चर्चा की गई. गौरतलब है कि कस्बे में 2 दिन पूर्व हुई बरसात से बाजार में स्थित दुकानों-मकानों में गन्दा पानी घुस गया.जिसको गंभीरता से लेते हुए विधायक दीपचंद खैरिया ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आवश्यक रुकावट वाले स्थानों पर अतिक्रमण हटाकर अवरोध हुए पानी निकासी करें.


अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी कर आवश्यक कार्रवाई करें. विधायक ने थाना अधिकारी अमित चौधरी को निर्देश देते हुए कहा कि जो भी अतिक्रमण हटाने में अड़चन पैदा करें उससे सख्ती से निपटे. 


पूर्व विधायक ने अपनी पार्टी के नगर पालिका बोर्ड वाली अधिकारियों वह ठेकेदार पर ही भ्रष्टाचार के लगाए आरोप -इस मौके पर विधायक दीपचंद खैरिया ने कहा कि दो दिन पहले हुई बरसात के बाद भाजपा के पूर्व विधायक रामहेत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम गंगाधर मीणा को ज्ञापन सौंपकर बताया था कि किशनगढ़ बास स्थित खाई की सफाई के लिए नगर पालिका द्वारा 80 लाख रुपए का बजट आवंटन किया गया था. पर नगर पालिका किशनगढ़ बास में ठेकेदार की मिलीभगत के कारण पानी निकासी का रास्ता रोक दिया गया.


 जिसके कारण किशनगढ़ बास में हुई हल्की सी बारिश से ही बाजार में पानी भर गया और व्यापारियों का दुकानों में बहुत नुकसान हुआ. विधायक ने कहा कि नगरपालिका में बोर्ड भाजपा का है,चेयरमैन भाजपा की है.पूर्व विधायक ने अपनी पार्टी के नगरपालिका के बोर्ड पर ही नगरपालिका में भ्रष्टाचार होने का ज्ञापन सौपकर आमजन को बरगलाने की बात कही.


साथ ही कहा कि आगे खाई में पानी निकासी को रोकने वाले भी कुछ बीजेपी के ही कार्यकर्ता हैं.बैठक के दौरान तहसीलदार मदनसिंह,प्रधान बद्रीप्रसाद सुमन,थानाधिकारी अमित चौधरी,अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका महेश गुर्जर, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष संदीप पाटिल, शहर अध्यक्ष संदीप अग्रवाल,बलवंत मेहरानिया आदि लोग मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Rajasthan weather news: राजस्थान में बारिश का दौर, झुंझुनू की बदली फिजां, झालावाड़ में बिजली से 5 झुलसे