Alwar News: अलवर में मत्स्य विश्वविद्यालय में विभिन्न मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से छात्रों के चल रहे प्रदर्शन में आज छात्रों ने मत्स्य यूनिवर्सिटी प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भैंस के आगे बीन बजाई .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मत्स्य विश्वविद्यालय के छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में भैंस लाकर उसके आगे बीन बजाई और सरकार व प्रशासन को बीन बजाकर चेताया गया. छात्र नेता विष्णु चावड़ा के नेतृत्व इससे पहले छात्रों ने भू समाधि- ली और उसके बाद गधों को मैडल पहनाकर विरोध किया गया. छात्रों द्वारा अपनी मांगों को लेकर लगातार मत्स्य विश्वविद्यालय में लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन छात्रों की मांगों को प्रशासन द्वारा नहीं सुना जा रहा इसलिए छात्रों की मत्स्य विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा नहीं सुनने के चलते छात्रों ने आज भैंस के आगे बीन बजा कर प्रदर्शन किया.


छात्र नेता विष्णु चावड़ा ,सुमंत चावड़ा और सुभष गुर्जर सहित काफी संख्या में मौजूद छात्रों ने कहा कि 10 दिन से लगातार छात्र विश्वविद्यालय परिसर में विरोध प्रदशर्न करने में लगे हैं. भूसमाधी को 10 दिन हो गए हैं. रोजाना छात्र भू-समाधी लेकर विरोध कर रहे है. तब भी सरकार व प्रशासन नहीं सुनी तो गधों को मैडल पहनाए गए. अब भैंस के आगे बीन बजाई गई है. ताकि सरकार जागे और छात्र हितों में आगे आकर निर्णय करे.


उनका कहना है गोल्ड मैडल वालों की कॉपियां सार्वजनिक की जाएं. ताकि पता लगे कि विश्वविद्यालय में हो क्या रहा है. चावड़ा ने आरोप लगाया विश्वविद्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर है. पैसे लेकर नंबर दिए जाते हैं. गोल्ड मैडल प्रभावशाली लोगो को दिए गए है ,कुछ मामले संदेह के घेरे में है.


ये भी पढ़ें-


 Jhunjhunu: मेन बाजार से शिवालय तक बनेगी सड़क, बैकफुट पर चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी​


Sri Ganganagar: 25 मार्च से 15 अप्रैल तक प्रस्तावित नहर बंदी, पेयजल संकट आने पर निपटने की कवायद शुरू