Alwar: राजस्थान के अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप चित्रगुप्त छात्रावास में बीती रात शादी समारोह में से चोर पैसे और गहने का बैग लेकर फरार हो गए. इस मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले है. सीसीटीवी कैमरे में दो लड़के और एक लेडीज नजर आ रही है, जिसमें एक लड़का बैग पार करके छात्रावास से बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित सौरभ सोनी ने बताया कि मेरी बहन काजल की शादी बीती रात चित्रगुप्त छात्रावास में थी और मेरी मां पुष्पा ने बैग कुर्सी पर रख दिया और वह किसी काम में व्यस्त हो गई और उसके बाद जिस जगह कुर्सी पर बैग रखा हुआ था, वहां दो लड़के और एक लेडीज आई और बैग के पास घूमने लग गए और महिला ने अपने शाल से कुर्सी पर रखे बैग को छुपा लिया और उसके बाद दूसरे लड़के को बैग दे दिया और वह लड़का बैग लेकर फरार हो गया. 


इसके साथ ही पीड़ित सौरभ सोनी ने बताया कि बैग में करीब डेढ़ लाख रुपये, आठ जोड़ी पायजेब, महिला की चुटकी सहित कन्यादान में आए हुए पैसे रखे हुए थे. उसके बाद कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग लेकर बैग चुराने वाले गिरोह की तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें - Sardarshahr By Election: सरदारशहर उपचुनाव की सुबह 8 बजे से शुरू हुआ मतदान, CRPF के जवान तैनात


कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक इलियास खान ने बताया कि थाने पर रात को सूचना मिली कि चित्रगुप्त छात्रावास शादी समारोह में अज्ञात लोग बैग चोरी करके ले गए. इस पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है. शादी समारोह से बैग पार होने की यह कोई पहली घटना नहीं है. पहले भी मैरिज होम से कई बार बैग पार हो चुके है. 


अज्ञात लोग नए कपड़े पहन कर मैरिज होम में आते हैं और मैरिज होम में रखे हुए बैग को अपना निशाना बना कर बैग पार करके फरार हो जाते हैं. अज्ञात लोग यही मौका देखते हैं कि किसके पास बैग में पैसे रखे हुए है और उस बैग को अपना निशाना बनाते हैं. पुलिस ने पूर्व में शादी समारोह में बैग और सामान चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा भी है, लेकिन मौका देखकर इस तरह का गिरोह दुबारा मैरिज होम में आकर शादी समारोह में बैग चोरी करने की वारदात को अंजाम देते है.


खबरें और भी हैं...


12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना


राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस


Jaipur News: आज से शुरू होगी सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता, करीब 1000 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा