Alwar: इंदिरा गांधी शहरी गारंटी रोजगार योजना तहत अलवर शहर में साफ सफाई का कार्य करने वाली महिलाओं ने आज नगर परिषद में पहुंचकर हंगामा करते हुए प्रदर्शन कर , सुबह के समय काम का समय बढ़ाने और पैसे समय पर देने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 


इस योजना में काम करने वाली महिलाओं ने बताया की सर्दी का मौसम है और सुबह सुबह घर का काम होता है ऐसे में उनको काम पर आठ बजे बुला लिया जाता है इसलिए घर का काम काज नही हो पाता है और पूरे दिन घर का काम पड़ा रहता है , इसलिए सुबह काम का टाइम बढ़ाया जाए और काम करने के बाबजूद भी उनको समय पर पैसा नही मिल पा रहा है इसलिए उनको उनके काम का पैसा समय पर मिलना चाहिए , उन्होंने कहा नगर परिषद महिलाओ से घास कटवाने , पुताई करवाने , नाले की सफाई करवाने और नरेगा में गठ्ठा खुदवाने जैसा कार्य नगर परिषद करवा रही है.


ऐसे में महिलाओ को मेहनत का पैसा समय पर मिलना चाहिए और सुबह आठ बजे की जगह उनका समय दस बजे का किया जाना चाहिए. इस मामले को लेकर कार्यवाहक आयुक्त दीपक कुमार शर्मा से महिलाएं मिली और उनको समस्या से अवगत कराया , जिस पर कार्यवाहक दीपक शर्मा ने कहां की किसी भी महिला का पैसा नहीं रुकेगा और उनको पैसा काम कब मिलेगा लेकिन फिलहाल समय जरूर लग जाता है


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...