Alwar news: रामगढ़ कस्बे में आवारा सांड का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है शाम के वक्त आवारा सांड आपस में भिड़ जाते हैं जिसके कारण सब्जी मंडी में सब्जी लेने के लिए आए लोगों को जान बचाना भारी पड़ जाता है. आज शाम के वक्त आवारा सांडों में भयानक भिड़ंत हो गई भिड़ंत इतनी भयानक थी कि बाजार में लोगों ने भाग भाग कर जान बचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: चौमूं में लड़की को पहले पिलाया नशीला जूस फिर किया गैंगरैप, अश्लील विडियो बनाकर करते रहे ब्लैकमेल


तहसील परिसर के सामने दुकानों के सामने खड़ी तीन मोटरसाइकिल आवारा सांड की झगड़े की चपेट में आने के कारण टूट कर चकनाचूर हो गई . एक वृद्ध महिला जो सब्जी मंडी से सब्जी लेकर जा रही थी वह भी आवारा सांडों की चपेट में आने से घायल हो गई . आवारा सांडों का इतना आतंक है कि महिला डर के मारे सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने तक नहीं आती जिसका खामियाजा गरीब ठैली लगाने वालों पर पड़ रहा है, क्योंकि सांडों की लड़ाई के कारण बाजार में अफरा-तफरी मच जाती है सब्जी लेने आए ग्राहक डर के मारे बिना सब्जी के ही वापस घर लौट जाते हैं. 


यह भी पढ़ें: राजस्थान में मानसून की एंट्री,  झमाझम बारिश के साथ 30 जून तक येलो, ऑरेंज और रेड अलर्ट जारी 


रामगढ़ प्रशासन इस समस्या पर आंख बंद करे बैठा है. इस समस्या को लेकर दुकानदारों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. दुकानदारों का कहना है कि आवारा सांडों के आतंक के कारण दुकानदार अपनी दुकानें टाइम से बंद कर घर की तरफ प्रस्थान कर जाते हैं. आवारा सांड की लड़ाई के चपेट में आने के कारण किसी दिन कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है.