चौमूं में लड़की को पहले पिलाया नशीला जूस फिर किया गैंगरेप, अश्लील विडियो बनाकर करते रहे ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755133

चौमूं में लड़की को पहले पिलाया नशीला जूस फिर किया गैंगरेप, अश्लील विडियो बनाकर करते रहे ब्लैकमेल

Jaipur News: राजधानी जयपुर में  चौमूं के कालाडेरा थाना इलाके के जालसू इलाके में एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म  करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने कालाडेरा थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

चौमूं में लड़की को पहले पिलाया नशीला जूस फिर किया गैंगरेप, अश्लील विडियो बनाकर करते रहे ब्लैकमेल

 Jaipur News: राजधानी जयपुर में  चौमूं के कालाडेरा थाना इलाके के जालसू इलाके में एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की ने रिपोर्ट में 3 लोगों के खिलाफ एक बेकरी में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है, तो वहीं वारदात में सहयोग करने वाली एक अन्य युवती पर भी आरोप लगाया है.

 पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी आकाश बुनकर, रोशन जाट, दीपक बुनकर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज  किया है...लड़की ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने पहले  उसे बेकरी में ले जाकर जूस में नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद बारी बारी से दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने अश्लील वीडियो फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दी...

पीड़िता ने बताया की आरोपियों उसे धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे और कई बार उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.  पीडिता के मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच  जिले के गोविंदगढ़ डिप्टी बालाराम चौधरी के हाथों सौंपी गई  हैं.

जयपुर की और खबरें

जयपुर- विश्वकर्मा में गंदे पानी को लेकर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. महिलाओं ने सहायक अभियंता के दफ्तर पर  जमकर हंगामा किया. महिलाओं ने यह प्रदर्शन पार्षद केसरमल शर्मा के नेतृत्व में किया गया. महिलाओं को जयपुर के शेखावाटी नगर, हनुमान वाटिका, गुरुदेव प्रथम में इलाको में गंदे पानी की शिकायत है. इसको लेकर सहायक अभियंता सत्य प्रकाश पवार का महिलाओं ने  घेराव किया. जिसके बाद सहायक अभियंता  ने महिलाओं से बात करते हुए मसले का जल्द हल निकालने की बात कहीं. 

यह भी पढ़ेंः 

एक ही दिन छूट जाएगी शराब पीने की आदत! इन आसान टिप्स को करें फॉलो

मेथी, अजवाइन और काला जीरा खाने से बॉडी को मिलेंगे हजारों फायदे

Trending news