Alwar News: खबर राजस्थान के अलवर  से हैं, जहां पानी के टैंक की सफाई करते समय तीन श्रमिक की दम घूटने के वजह से घायल हो गए.  तीन श्रमिक में से दों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं और एक की मौत हो गई हैं. खबर कि जानकारी मिलते ही क्षेत्रिय पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर पूरे घटना कि छान-बीन की. तथा मृतक के परिजनों को सूचना की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े:  पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, तस्कर हुआ फरार


 अलवर के उधोग नगर थाना क्षेत्र के राज सॉल्वेक्स तेल मिल में पानी के टैंक की सफाई करते समय. गैस बनने से तीन श्रमिक का दम घूट गया. उसके बाद तीनों मौके पर ही अचेत हो गए. पता चलते ही तीनों को फैक्ट्री संचालक ने ईएसआईसी अस्पताल पहुंचा कर  इलाज करवाया गया. 


इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई और दो श्रमिक को गंभीर स्थिति होने के चलते. जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया हैं. जहां दोनों का इलाज चल रहा है .पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. 


यह भी पढ़े: युवक की हत्या मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, लाठी-डंडों से मार कर की थी हत्या


उद्योग नगर थाने के हेड कांस्टेबल रन सिंह ने बताया कि ईएसआईसी अस्पताल से फोन पर सूचना मिली कि सुनील निवासी कानपुर की मौत हो गई है .उसके बाद मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली, तो पता चला कि सुनील निवासी कानपुर, नीरज निवासी सीतापुर यूपी और बेचैन निवासी समस्तीपुर बिहार तेल मिल में पानी के टैंक की सफाई कर रहे थे. अचानक उसमें गैस बनने से तीनों का दम घूट गया और तीनों अचेत हो गए.


पता चलते ही तीनों को  ईएसआईसी अस्पताल पहुंचाया गया. जिसमे सुनील की मौत हो गई और बैचेन और नीरज का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल मृतक सुनील के परिजनों को सूचना दे दी गई है और परिजनों के आने के बाद में मृतक सुनील का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौपा जाएगा .