Alwar News: लड़की से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले पुलिस कार्यवाही से खफा सर्व समाज के लोगों ने जयपुर रोड जाम कर प्रदर्शन किया .सर्व समाजा द्वारा लगाए गए जाम से वाहनों के आवागमन में भारी परेशानी हुई , जाम की सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक अमित सिंह एवं एसडीएम सोहन सिंह नरूका और अलवर शहर कोतवाल मौके पर पहुंचकर उन्हें समझाइश की. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आश्वासन के बाद ही जाम करीब आधा घंटा बाद खोला गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती, फिर ले गया बहला-फुसलाकर
इधर, जाम लगाने से पहले घोड़े पर चौराहे स्थित श्रीकृष्ण छात्रावास में सर्व समाज के प्रतिनिधियों की बैठक हुई जिसमें पुलिस की कार्यवाही को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही से आरोपियों को बचाया जा रहा. अधिकारियों की सरपरस्ती में अपराधी हैं लेकिन उसके उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.


नाम बदल कर अलवर की लड़की से दोस्ती
जाम लगाने के बाद ब्रजभूमि कल्याण परिषद जिला अध्यक्ष डॉ पंकज गुप्ता ने बताया कि सरकार की सरपरस्ती में अपराधियों को बचाया जा रहा है जिसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि अलवर सहित पूरे राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. उसके बावजूद भी पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है. यहां उल्लेखनीय है कि गत दिनों अलवर की एक लड़की से सोशल मीडिया के माध्यम से सीकर के लोसल निवासी एक मुस्लिम लड़के से दोस्ती हो गई थी. लड़के ने अपना नाम बदल कर अलवर की लड़की से दोस्ती की.


ये भी पढ़ें- Sawaimadhopur: 10 दिन पूर्व व्यापारी के साथ हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार, टोंक- चिरगांव नेशनल हाईवे पर हुई थी वारदात


एफआईआर दर्ज कराई गई
उस दोस्ती के बाद वह लड़का अलवर आया और उस लड़की को यहां से बहला फुसला कर ले गया. पुलिस थाने में लड़की के गायब होने की एफआईआर दर्ज कराई गई.  इसके बाद लड़की को सीकर के लोसल से बरामद कर लिया गया. लड़की द्वारा अलवर उपखंड अधिकारी के समक्ष यह बयान दिया कि वह अपने परिजनों के पास नहीं जाना चाहती, उसे नारी निकेतन भेज दिया जाए. 


लड़की की इच्छा पर उसे नारी निकेतन भेज दिया गया लेकिन परिवार उस बच्ची को हासिल करने के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहा है इधर सर्व समाज ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है , हालांकि परिजनों द्वारा इस संबंध में अलवर के महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.