Sawaimadhopur: 10 दिन पूर्व व्यापारी के साथ हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार, टोंक- चिरगांव नेशनल हाईवे पर हुई थी वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441420

Sawaimadhopur: 10 दिन पूर्व व्यापारी के साथ हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार, टोंक- चिरगांव नेशनल हाईवे पर हुई थी वारदात

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने एसपी कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर व्यापारी से हुई लूट की वारदात का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 10 दिन पूर्व खंडार थाना क्षेत्र के टोंक- चिरगांव नेशनल हाईवे स्थित जैतपुर पुलिया के पास व्यापारी और उसके मुनीम के साथ मारपीट कर 35 हजार रुपये की लूट की गई थी.

लूट के आरोपी गिरफ्तार.

Sawaimadhopur News: जिले की खंडार थाना पुलिस ने 10 दिन पूर्व व्यापारी के साथ हुई लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने एसपी कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर व्यापारी से हुई लूट की वारदात का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने बताया कि 10 दिन पूर्व खंडार थाना क्षेत्र के टोंक- चिरगांव नेशनल हाईवे स्थित जैतपुर पुलिया के पास अज्ञात बाईक सवार बदमाशों द्वारा खंडार से सवाई माधोपुर लौट रहे व्यापारी और उसके मुनीम के साथ मारपीट कर 35 हजार रुपये की लूट की गई थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया आरोपियों व्यापारी की रैकी की गई और फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. व्यापारी खंडार ,जैतपुरा और छाण से क्लेकशन कर अपने मुनीम के साथ सवाई माधोपुर लौट रहा था,उसी दौरान आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- बैंक में लूट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल की नोंक पर बैंक से 6 लाख 73 हजार रुपये लूटकर हुए थे फरार

पुलिस अधीक्षक के अनुसार लूट की वारदात को तीन आरोपियों द्वारा अंजाम दिया. पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया , शेष एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किये गए आरोपी जैतपुर निवासी इरसाद उर्फ अंगूर और छाण निवासी शाहिद है ,तीसरा आरोपी अभी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों से पूंछताछ की जा रही है और लूट की राशि वारदात में काम ली गई बाईक की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है.

Reporter-Arvind Singh

Trending news