Alwar: अलवर में सरकारी रास्ते को न्यायालय के आदेश के बाद पूर्ण रूप से साफ कर दिया गया, लेकिन अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति के जरिए दुबारा उसी स्थान पर अतिक्रमण की कोशिश की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः  REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें


 बाग स्कूल के पीछे अवैध रूप से अतिक्रमण कर सरकारी रास्ते को न्यायालय के आदेश के बाद नगर परिषद प्रशासन के जरिए  पूर्ण रूप से साफ कर दिया गया, लेकिन अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति  के जरिए फिर से रविवार को उसी स्थान पर अतिक्रमण की कोशिश की गई. जिसे मोहल्ले वालों ने हटाने का प्रयास किया.


 इसी दौरान अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति  ने लोगों के साथ  अभद्रता करते हुए हाथापाई भी की. अतिक्रमी के इस व्यवहार पर  मोहल्ले वासियों ने  कोतवाली थाना पहुंचकर मेजरनामा(वह प्रार्थनापत्र जो बहुत से आदमियों की ओर से दिया जाय)  दिया गया. और अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई करने की मांग की इस दौरान मोहल्ले की करीब 2 दर्जन से अधिक महिलाओं मौजूद रहे।


महिलाओं ने थाना अधिकारी को ज्ञापन देते हुए कहा पूर्व में नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटा दिया गया कोर्ट में भी काफी लंबी लड़ाई लड़ी इसके बावजूद असामाजिक तत्व द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है हमारी पुलिस से मांग है अतिक्रमण हटाते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें