Bansur: बानसूर में पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए चोरी के माल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बानसूर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ईश्वर सिंह निवासी नवलपुरा बानसूर ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि रात्रि में नई सड़क पर किसी परिचित की दुकान पर अपनी लेंटर डालने की मिक्सर मशीन को खड़ी की थी जिसे कोई अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चुरा लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- जयपुर से रवाना हुई भगवान श्री निष्कलंक प्रतिमा की शोभायात्रा, पूर्व मुख्यमंत्री ने की शोभायात्रा की पूजा


साथ ही जिस पर पुलिस थाना बानसूर द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए ईश्वर सिंह की चुराई गई मिक्सर मशीन को गांव बावली का बास से जब्त की. साथ ही पुलिस थाना हरसोरा जिला अलवर से सुगन चंद, राजकुमार उर्फ राजू मीणा और भोला राम मीणा उर्फ भोला निवासी बावली का बास को ट्रैक्टर और पिक अप गाड़ी के माध्यम से टोचन कर चोरी कर के घर ले जाकर कबाड़ में बेचने के लिए मिक्सर मशीन को काटते हुए पकड़ा गया. 


फिलहाल तीनों को गिरफ्तार किया गया है और मिक्सर मशीन और चुराने में काम में ली गयी पिकअप गाड़ी और एक बिना नंबर का मेस्सी फर्गुसन ट्रेक्टर जब्त किया गया. तीनों गिरफ्तार चोरों को बानसूर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. जहां, से तीनों आरोपियों को तीन दिन पुलिस रिमांड पर भेजा गया. तीनों आरोपियों से इलाका थाना बानसूर और आसपास के इलाका थाना में हुई इस तरह की वारदात के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है.


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर


Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद