Alwar: राजस्थान के अलवर में भाजपा द्वारा कांग्रेस सरकार का विरोध करते हुए और अपनी मांगों को लेकर रेली निकालकर जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने बताया कि वर्तमान में प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनसामान्य के प्रति पूरी तरह से उदासीन है, जिसके चलते अलवर शहर की जनता समस्याओं से जूझ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री का पूरा समय कांग्रेस में चल रहे अन्तकलय से सरकार को बचाने में निकल रहा है. राजस्थान की भोली-भाली जनता पर डीजल-पेट्रोल का फ्यूल कर बिजली के बिलों में जोड़कर आम गरीब जनता के साथ विश्वासघात किया जा रहा है. शहर में बिगड़ी हुई पेयजल व्यवस्था और क्षतिग्रस्त सड़कों से आमजन परेशान है. अलवर में विगत दिनों में हुई हत्या, लूट, बलात्कार और दलितों के प्रति अत्याचार से जुड़े मामले में वृद्धि हुई और अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो गया. शहर में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. 


साथ ही उन्होंने कहा कि जिलाधीश और नगर पालिका चेयनमैन और पार्षदों का ट्रेप होना, जमीनों के बन्दरबाट में प्रशासनिक अधिकारियों का सस्पेंड होना अपने आप मे शर्मनाक बात है. अलवर शहर में मन्दिर, शमशान, कब्रिस्तान की जमीनों की बंदरबांट की जा रही है. चारो तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है. सरकार केवल सत्ता सुख भोगने का कार्य कर रही है. अतः इन सभी मांगों का निराकरण करवाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा