Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में कल देर रात स्किम 02 की डिस्पेंसरी के ताले तोड़ कर चोर हजारों का कीमती सामान चोरी कर ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मौसम विभाग का अलर्ट, इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड


जानकारी के अनुसार, तलविंदर सिंह उर्फ मिंटू सरदार ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे के समीप जब डिस्पेंसरी में काम करने वाली महिला नर्सिंग स्टाफ सुबह अपनी ड्यूटी पर आयी. उसने देखा डिस्पेंसरी के सभी ताले टूटे हुए है, जिसने तुरंत आस पास लोगो को बताया और पार्षद पति पिंटू सरदार को भी, जिसने मौके पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. 


जब बाकी स्टाफ ओर पुलिस ने डिस्पेंसरी के अंदर जाकर देखा तो लगभग सभी ताले टूटे हुए थे .डिस्पेंसरी के अंदर से कुछ महंगी दवाइयां, बीपी व शुगर की मशीन ओर नर्सिंग ट्रॉली को भी चोर चोरी कर ले गये. यही नहीं चोरों ने बाथरूम के अंदर की नल और पंखे तक को खोल ले गए. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थानी मिठाई की वो दुकान, जो साल में खुलती है एक बार, बिक जाता सारा सामान


डिस्पेंसरी का निर्माण काफी दानदाता व आस पास के लोगों की सहायता से बहुत अछे से करीब 1 साल पहले किया गया था. डिस्पेंसरी सभी सुख सुविधाओं और सभी जरूरी दवाओँ से लैस था लेकिन अचानक से इस प्रकार की घटना से लोग सहम चुके है. वहीं, आस पास के लोगों में भय का माहौल भी बना हुआ है कि जब किसी सरकारी संस्था में इतनी बड़ी घटना हो सकती है तो आस पास के घरों का क्या होगा.


वहीं, डिस्पेंसरी इंचार्ज डॉक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया कि जब स्टाफ अपनी अपनी ड्यूटी पर पहुंच रहा था. तब इस घटना का पता लगा. अभी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. मौके पर पुलिस ने आकर पूरा मौका मुआयना भी कर लिया है लेकिन अभी हमारा पूरा स्टाफ जांच पड़ताल में लगा हुआ है. आखिर चोरी क्या-क्या हुआ है और वही डिस्पेंसरी में CCTV भी लगे हुए है. उनको भी अभी खंगाला जा रहा है.