Rajasthan Crime: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा थाना क्षेत्र निवासी  23 वर्षीय युवती का कुछ लोगों ने फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया. युवती अपनी मां के साथ मंदिर से वापस घर लौट रही थी. युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी युवती को हरियाणा से राजस्थान के खैरथल जिले के एक होटल में लेकर गए. जहां पर युवती के रोने पर होटल मालिक और पड़ोस के लोगों को शक हुआ, जिन्होंने युवती से पूछताछ की तो आरोपी डर गए और होटल से भाग निकले. वहीं देर रात ही युवती के परिजनों को सूचना दी गई.



युवती के परिजन धारूहेड़ा थाना पुलिस के साथ खैरथल पहुंचे और युवती को दस्तयाब किया गया. जानकारी के अनुसार आरोपी खैरथल में युवती को ऑल्टो कार में लेकर पहुंचे. युवती के आंखों में आंसू देखकर होटल संचालक को शक हुआ. जिसके बाद उसने युवती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो पाया.



पीड़िता युवती ने होटल संचालक को बताया कि वह धारूहेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. सोमवार की सुबह करीब साढ़े नो बजे के आसपास गांव के मंदिर पर अपनी मां के साथ पूजा करके लौट रही थी. रास्ते में अचानक कार में दो लाोग आये और उसकी मां को धक्का देते हुए बंदूक दिखाकर युवती को गाड़ी में जबरन ले गए.



युवती ने बताया कि रास्ते में आरोपियों को दो युवक और साथ में मिल गए. कुल चार लोगों ने रास्ते में किसी अनजान जगह पर उसके साथ रेप किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे गाड़ी में बैठाकर खैरथल में एक होटल में लेकर आ गए. जहां पर होटल संचालक के द्वारा सजगता दिखाने पर युवक होटल में युवती को छोड़कर भाग गए.



जिसके बाद युवती के परिजन धारूहेडा पुलिस के साथ खैरथल के मातौर रोड़ स्थित होटल पहुंचे. जहां पर धारूहेड़ा पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए. पीड़िता के भाई द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. हालांकि आरोपियों के चेहरे होटल में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गए. जिनकी तलाश में अब हरियाणा पुलिस लगी हुई है.