Rajasthan Crime: अलवर शहर कोतवाली थाना पुलिस ने ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी करने के मामले में एक युवक और एक महिला को गिरफ्तार किया हे. कोतवाली थाने के एएसआई कन्हैया लाल ने बताया 5 सितम्बर को पीड़ित ने थाने पर एक मामला दर्ज करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़ित ने बताया,'' मेरी दुकान पर दो महिलाएं वह तीन पुरुष अलग-अलग ग्रुप बनाकर आए और सामान लेने लग गए. उन्होंने मेरा ध्यान भटका कर सोने के मंगलसूत्र की पांच चैन जिनका वजन करीब डेढ़ सौ ग्राम है .उनको चुरा लिया.''



पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की और कार्रवाई करते हुए आरोपी सुनील कुमार और उसका साथ देने वाली सहयोगी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने ही क्षेत्र में 10 से 12 सुनारों की दुकानों में चोरी करना बताया. 



पुलिस ने यह भी बताया आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस का पूर्व में मुकदमा दर्ज है. आज पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से आरोपी युवक को रिमांड पर लिया गया. वहीं आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया. 



इस पूरे मामले में कोतवाली थाने के थाना अधिकारी नरेश कुमार शर्मा, एएसआई कन्हैयालाल ,कांस्टेबल मुकेश गुर्जर रामनिवास, भूपेंद्र ,मोहित की अहम भूमिका सामने आई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अब जांच पड़ताल में जुटी है.