Tijara: दीपावली महोत्सव पर्व को देखते हुए सुरक्षा और व्यवस्था को लेकर थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की उपखंड अधिकारी महेंद्र यादव की अध्यक्षता में डीएसपी प्रेम बहादुर की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई. सीएलजी सदस्यों ने दीपावली के अवसर पर बाजार के बड़े वाहनों को रोक लगाने की मांग की गई और भीड़भाड़ को देखते हुए जेब कतरों और अन्य अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु बाजार में साधा वर्दी के पुलिस गस्त लगाने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिडोसी सरपंच दिनेश खामरा ने चौक पर गतिरोध बेरीकेट और नई चौकी खुलवाने की मांग की है. सीएलजी सदस्यों ने पुलिस मित्र टीम के कार्यकर्ताओं की कार्यशैली से नाराज होकर डीएसपी प्रेम बहादुर को अवगत कराया कि पुलिस मित्र के कुछ सदस्य गण समाज विरोधी गतिविधियों की हरकत कर रहे हैं, जिसकी जांच कर समाधान कराया जाए. वहीं डीएसपी प्रेम बहादुर ने बताया कि पुलिस मित्रों की बार-बार कस्बे के लोगों ने शिकायत करने पर पुलिस मित्र सदस्यों को हटाया गया है, आवश्यकतानुसार नए पुलिस मित्र सदस्य बनाए जाएंगे. 


यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात


इस अवसर पर उपखंड अधिकारी महेंद्र यादव ने भी दीपावली महोत्सव को देखते हुए सीएलजी सदस्यों से व्यवस्था बनाने में सहयोग अपील की है. इस अवसर पर सरपंच दिनेश खामरा, बालकिशन आर्य, पूर्व पार्षद विशंभर, रामसिंह केला, ओमप्रकाश यादव, नमु खान, देशपाल यादव, पार्षद अनिल, एसआई राम सिंह, एएसआई हकीमुद्दीन सहित मौजूद रहे.


खबरें और भी हैं...


तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब


जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक


भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए