उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात
Advertisement

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के दीपावली मिलन समारोह में उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने शिरकत की. एसोसिएशन के सामने लोकल युवाओं के लिए रोजगार की परमानेंट की मांग रखी. अलवर जिले के नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने एक निजी होटल में दीपावली मिलन समारोहों का आयोजन किया.

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

Alwar: नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के दीपावली मिलन समारोह में उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने शिरकत की. एसोसिएशन के सामने लोकल युवाओं के लिए रोजगार की परमानेंट की मांग रखी.
अलवर जिले के नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने एक निजी होटल में दीपावली मिलन समारोहों का आयोजन किया. समारोह की मुख्य अतिथि उद्योग वाणिज्य एवं देवस्थान विभाग मंत्री शकुंतला रावत थी.

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज दीवान ने की. इस दौरान कलाकारों ने अनेकों रंगा-रंग सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर माहौल को रंगीन कर दिया.
उद्योग वाणिज्य एवं देवस्थान विभाग मंत्री शकुंतला रावत ने एसोसियन से कहा कि लोकल युवाओं को रोजगार की सुविधा उपलब्ध कराई जाए, ताकि युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार प्राप्त हो, अगर लोकल लोगों से कम्पनी में यूनियन का डर है तो हमें बताए हम कानून लेकर आएंगे, मेरी एसोसियन से गुज़ारिश है लोकल बेरोजगार लोगों को काम दिया जाए, वहीं एसोसिऐशन संबंधित कोई समस्या है तो बताए उसके समाधान को लेकर भी अधिकारियों को अवगत करा जल्द से जल्द समाधान हो सकें.

स्थानीय युवाओं को मिले रोजगार

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि मेरे को और कुछ नहीं चाहिए मेरे को सिर्फ राजस्थान के युवाओं और लोकल लोगों का रोजगार चाहिए ताकि उनको दर-दर की ठोकरें ना खाना पड़े और सरकारी नौकरी की तरह वह भी परमानेंट हो जाए, 6 महीने या 1 वर्ष में हटाने का कोई प्रावधान नहीं हो यदि आपको किसी बात का डर है तो हमें अवगत कराए हम आपकी बातों को विधानसभा में रखें और उसके लिए अलग से कोई कानून लाना पड़े तो कानून लेकर आएं.

शकुंतला रावत ने कहा कि अगर आपको कोई समस्या या परेशानी होती है तो उसके समाधान के लिए हम तैयार हैं महीने के आखिरी बृहस्पतिवार को जयपुर में उद्यमियों की समस्या के लिए हम मीटिंग रखते हैं और वहां पर समस्या सुनते हैं आप की कोई भी समस्या हो तो वहां पर आकर हमें अवगत कराएं और आपकी समस्या का तुरंत समाधान होगा, एसोसिएशन ने शकुंतला रावत को फायर ब्रिगेड व जीएसएस देने को लेकर आभार जताया.

एसोसिएशन द्वारा पहले भी बिजली की समस्या को लेकर एसोसिएशन ने उद्योग मंत्री के सामने बातें रखी थी, लाइट कटौती को लेकर कंपनी मालिकों ने कहा की लाइट कटती है तो हमारा लाखों रुपए का नुकसान होता है उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान हो जाएगा.

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news