जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404441

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

जैसलमेर में ट्रक मजदूर के चेहरे को कुचलते हुए निकला, जिससे मजदूर की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से हुई. मजदूर अनिल प्रजापत जोधपुर के मसूरिया का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ट्रक की तलाश में जुट गई है.

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

Jaisalmer: जैसलमेर के गड़ीसर चौराहा स्थित अंबेडकर पार्क के पास हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एक ट्रक ने सड़क के किनारे सो रहे एक मजदूर को कुचल कर मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया.

इस घटना की जानकारी मिलने पर पास से गुजर रहे लोगों ने कोतवाली पुलिस को इस की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को जैसलमेर जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इस घटना से ट्रक मजदूर के चेहरे को कुचलते हुए निकला, जिससे मजदूर की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से हुई. मजदूर अनिल प्रजापत जोधपुर के मसूरिया का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ट्रक की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

जैसलमेर शहर कोतवाली के हेड कॉन्स्टेबल दिनेश चारण ने जानकारी देते बताया कि अंबेडकर पार्क के आगे मुख्य गेट कि ये घटना है. रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि एक ट्रक किसी मजदूर को कुचल कर फरार हो गया है. मौके पर लोगों ने बताया कि एक बड़ा ट्रक था, जो शायद सीमेंट के कट्टों से भरा था. उसने इस मजदूर को कुचला और फरार हो गया. 

पुलिस ने मौके से शव को लेकर जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और ट्रक की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान हुई. वहीं, मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है, परिजन के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Trending news