Lokesh Sharma Sachin Pilot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच नए समीकरण बनते दिखाई दे रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात की है. लोकेश शर्मा के पायलट से मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. सबसे खास बात यह है कि पिछले 5 सालों में यह पहला मौका है जब लोकेश शर्मा ने सचिन पायलट से अकेले में गुफ्तगू की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच लोकेश शर्मा और सचिन पायलट के बीच कभी संवाद नहीं रहा. ऐसे में इस मुलाकात के कई मायने हैं. इससे भी खास यह रहा कि जब लोकेश शर्मा सचिन पायलट के बंगला पहुंचने के लिए लोगों से पता पूछते हुए पहुंचे. कयास लगाया जा रहे हैं कि अब लोकेश शर्मा दौसा से दावेदारी जाता रहे हैं, हालांकि इससे पहले बीकानेर पश्चिम सीट से लोकेश शर्मा की मजबूत दावेदारी बताई जा रही थी ,लेकिन इस सीट से मौजूदा वक्त में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री बीडी कल्ला विधायक है.


पायलट से मुलाकात के बाद क्या बोले लोकेश शर्मा


वहीं लोकेश शर्मा भीलवाड़ा से भी अपनी दावेदारी जाता चुके हैं. इस मुलाकात के बाद लोकेश शर्मा ने कहा कि मैं यहां मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी की हैसियत से नहीं बल्कि वॉर रूम उपाध्यक्ष के रूप में मुलाकात की है. साथ ही शर्मा ने कहा कि हमने इस बारे में भी चर्चा की कि आंखें कैसे पार्टी एकजुट होकर काम करें और इस राह को आसान बनाने के लिए क्या-क्या किया जा सकता है. लोकेश शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट पार्टी के एक सीनियर नेता है और वह जो सलाह देंगे उसे पर सब लोग मिलकर आगे बढ़ेंगे.


ये भी पढ़ें- 


Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव


मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..