Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव की रणभेरी सिविल लाइंस विधानसभा का चुनाव भाजपा कांग्रेस के बीच रोचक बना. सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. गोपाल शर्मा का कहना है कि कांग्रेस की गारंटी तो छोड़ो, खुद कांग्रेसी विवाह के वक्त लिए सात वचन ही नहीं निभा पा रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोपाल शर्मा मंगलवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब में पत्रकारों से रुबरु हुए. कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए 7 वादों के प्रश्न पर डॉ. गोपाल शर्मा ने कहा कि इस सरकार को वादों से ज्यादा काम करने ज्यादा जरुरत थी, लेकिन वह इसमें पूर्ण रुप से विफल रही है. ऐसे में अब समय आ गया है कि ऐसी अकर्मण्य सरकार को बदल दिया जाए.


यह भी पढ़ें- फिर बाहर आया लाल डायरी का जिन्न, BJP हुई हमलावर, जानिए पूरा मामला क्या है?


गोपाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा से ही राम के अस्तित्व पर ही प्रश्न उठाया और इतना ही नहीं उन्होंने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए रामसेतु को ही काल्पनिक बता दिया. गोपाल शर्मा ने कहा कि यह वही लोग हैं जो राम जन्मभूमि पर कभी शौचालय कभी, अस्पताल बनाने की बात कह रहे थे. समय आ गया है कि जनता ऐसी सनातन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंके और अपना करारा जवाब दे.


यह भी पढे़ं- जयपुर में पहले दिन 1473 मतदाताओं ने की होम वोटिंग, घरों में बने पोलिंग बूथ


 


गोपाल शर्मा ने कहा कि पार्टी द्वारा एक सक्रिय पत्रकार को सिविल लाइन्स से टिकट देना यह बताता है कि पार्टी ने पत्रकारों पर अपना भरोसा जताया है और इस भरोसे को वे जनता की मदद और सेवा के जरिए कायम रखेंगे. शर्मा ने बताया कि राष्ट्रवाद के नाम पर निवर्तमान सरकार ने आमजन को छलने का काम किया है, जिसके राज में भ्रष्टाचार चरम पर रहा और लोग त्राहि-त्राहि करते रहे लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. अब जनता ने मन बना लिया है कि वह इस राज को बदलकर रहेंगे.