Banswara News: बांसवाड़ा जिले से राजस्थान रोडवेज की एक बस गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी, जिस पर देर रात पथराव और लूटपाट की वारदात की. बदमाशों ने पहले बस को रोका और फिर बस में चढ़कर कंडक्टर को बुरी तरह मारा और लूटपाट की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस दौरान यात्री चिल्लाने लगें, जिसके बाद बदमाश वहां से भाग गए. कहा जा रहा है कि इन बदमाशो के पास हथियार भी थे. इस मामले की सूचना पर बांसवाड़ा पुलिस पहुंची और घटना की सारी जानकारी जुटाई. 


 
मंगलवार 30 अप्रैल की रात को राजस्थान रोडवेज की बस अहमदाबाद के लिए निकली थी. इस बस में 50 से अधिर सावरी थी. ऐसे में बस बांसवाड़ा शहर से कुछ ही किलोमीटर दूर पहुंची थी, कि अचानक से बस पर पथराव होने लगा. इसके साथ ही रोड पर बोरे बिछाकर बस को रोका गया. बस रोकते ही बदमाश बस में चढ़ गए और डंडों से बस की खिड़कियां तोड़ने लगे. 
 
वहीं, बदमाशों ने सबसे पहले बस कंडक्टर के साथ मारपीट करते हुए गले से सोने की चैन खींची और 20 हजार रुपये लूटे. ऐसे में जब यात्रियों ने चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश भागने लगे. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सारी जानकारी ली. 



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. इस बस में 3 से 4 दिन पहले एक युवक अहमदाबाद गया था, जो यात्रियों का वीडिया बना रहा था. उसे वीडियो बनाने से ड्राइवर और कंडक्टर ने रोका, तो उनके बीच बहस हुई. साथ ही हाथापाई भी हुई. ऐसे में कहा जा रहा है कि उसी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बदले लेने के लिए बस पर पथराव कर लूटपाट की. 


यह भी पढ़ेंः फिर पलटी मारेगा राजस्थान का वेदर, मौसम विभाग ने बारिश का जारी किया अलर्ट


यह भी पढ़ेंः खत्म होने वाला है राजस्थान 10th-12th बोर्ड रिजल्ट का इंतजार,इस साइट पर करें विजिट..