Garhi: बांसवाड़ा जिले के तलवाड़ा कस्बे में रात को पिकअप जीप और बाइक में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज चिकित्सालय में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं मृतक युवक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पिकअप जीप को भी जब्त कर लिया है.


राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तलवाड़ा कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 50 मीटर की दूरी पर रविवार रात को पिकअप जीप और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए, जिनको स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भिजवाया जहां पर इलाज के दौरान सागेता निवासी करण पुत्र गट्टू की मौत हो गई .जबकि दो अन्य घायल युवक को भर्ती किया गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना देर शाम की है.


जब करण, कपिल वह नरेश एक ही बाइक पर सागेता की ओर जा रहे थे. तभी सामने से आ रही पिकअप जीप ने टक्कर मार दी. इसमें सागेता निवासी करण,कपिल वह बोरवट निवासी लक्ष्मण घायल हो गए. तीनों को एंबुलेंस से बांसवाड़ा अस्पताल भेजा. जहां इलाज के दौरान करण ने दम तोड़ दिया.


हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया था जिसे पुलिस ने खुलवाया. जो पिकअप जीप थी उसको पुलिस ने जब्त कर लिया है. रात को ही शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया था,आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा.


REPRTER- AJAY OJHA


 


यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर


यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा