Bagidaura assembly by-election:राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी ने अपना प्रत्याशी सुभाष तंबोलिया को बनाया है.तंबोलिया बांसवाड़ा -डूंगरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया के सबसे भरोसेमंद है . तंबोलिया ने मालविया के कहने पर ही आज से ठीक 20 दिन पहले कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तंबोलिया को प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी नेता महेंद्रजीत मालविया,जिला प्रमुख रेशम मालविया सहित बीजेपी के कई नेताओं ने उनका माला पहनाकर और मुंह मीठा कराकर बधाई दी.तंबोलिया ने कहा की मुझ पर जो भरोसा पार्टी ने जताया है उस पर में पूरा खरा उतरूंगा.



20 दिन पहले बीजेपी की ली सदस्यता
सुभाष तंबोलिया पिछले लंबे समय से बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र में राजनीति करते आ रहे है. 10 मार्च को ही तंबोलिया ने शहर के कुशलबाग मैदान में आयोजित बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की सभा में लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया के कहने पर बीजेपी की सदस्यता ली थी. तंबोलिया मालविया के बहुत करीबी है और उनके कहने पर ही तंबोलिया को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.



तंबोलिया का राजनीति जीवन
सुभाष तंबोलिया पिछले कई सालों से महेंद्रजीत मालविया के साथ में राजनीति कर रहे है.2005 में तंबोलिया पहली बार पंचायत समिति सदस्य बने थे. 2009 में तंबोलिया को मालविया ने बागीदौरा पंचायत समिति से प्रधान बनाया था. वही 2014 से तंबोलिया को गांगड़तलाई पंचायत समिति से प्रधान बनाया था.2819 से अभी तक गांगड़तलाई पंचायत समिति से प्रधान उनकी माता है.


यह भी पढ़ें:Karauli Crime News:कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई,आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार