Garhi: बांसवाड़ा जिले के बड़गांव गांव के सरपंच के छोटे भाई ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसे गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. आज सुबह इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव


राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बड़गांव गांव के सरपंच के छोटे भाई वागजी ने घर पर ही विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में परिजनों ने उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं आज सुबह इलाज के दौरान 27 वर्षीय वागजी की मौत हो गई. इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने सदर थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. 


हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसी कारणों की तलाश में जुटी हुई है. सदर थाने के एएसआई गोविंद पाटीदार ने बताया कि सुबह फोन के जरिए सूचना मिली थी कि 27 वर्षीय वागजी जो बडगांव सरपंच का छोटा भाई है उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था, शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और परिजनों को सौंप दिया है. वहीं आगे की कार्रवाई जारी है.


Reporter: Ajay Ojha


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव


शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती