Baran news: बारां के छबड़ा में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार द्वारा बिजली के बिलों में फ्यूल सरचार्ज लगाने सहित क्षेत्र की बिगड़ती कानून व्यस्था को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सोपा है. ज्ञापन में बताया गया की राज्य सरकार द्वारा बिजली के बिलों में फ्यूल सरचार्ज जोड़ दिया गया है और आमजन को गुमराह कर वोट बैंक बड़ाने के लिए 100 यूनिट बिजली की घोषणा कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तरह कांग्रेस सरकार द्वारा उपभोक्ताओं का शोषण किया जा रहा हे वही क्षेत्र में स्थित सरकारी कार्यालयों में किसानो का कोई काम पैसे के लेन देन के बिना नहीं होता,राजस्व कर्मचारियों द्वारा किसानों से मोटी रकम लेकर इतकाल व केसीसी आदि कार्य किए जा रहे है. यहां भी किसानो का जमकर शोषण किया जा रहा हे. वही ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति नहीं होने से किसानो व पशुओं को पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो रहा हे.


ये भी पढ़ें- Churu: ड्राईवर ने लगाया खतरनाक ब्रेक, उछलकर बाहर गिरा शख्स और हो गई मौत


ग्रामीणों क्षेत्रों में चल रही योजनाओं में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा हे. सरकार की किसी योजना का लाभ ग्रामीणों को नही मिल पा रहा हे वही सरकार महंगाई राहत कैंप लगाकर मुख्यमंत्री के फोटो बाटकर ग्रामीणों को गुमराह कर समय खराब कर रही है. ज्ञापन में बिगड़ती कानून व्यवस्था में सुधार व उपभोक्ताओं को फ्यूल सरचार्ज से मुक्ति दिलाने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में बापचा ,सेमली मंडल के देहात अध्यक्ष नगर अध्यक्ष सीपी गेरा,मनोज राठौर,गणेश भार्गव,मनोज सुमन,भवर लाल वर्मा,हिम्मत सिंह सिंघवी,समेत भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Churu: भाजपाइयों ने उपखंड कार्यालय पर की नारेबाजी, विभिन्न मुद्दों पर जताया विरोध