Baran News: बारां के अंता में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी का कस्बे में पहली बार आगमन पर सीसवाली तिराहे पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान पूर्व मंत्री प्रभू लाल सैनी ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर चलाए जा रहे नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  Ajmer: हेलीकॉप्टर से नहीं कर सके विदाई तो बेटे ने मां के लिए लिमोजीन से बनाया रिटायरमेंट का पल यादगार, छलके खुशी के आंसू


पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी को भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष बनाने के बाद कस्बे में प्रथम आगमन रातड़िया के निकट भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष राहुल नागर के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया. इसके बाद सैनी को यहां से वाहन रैली के रूप में कस्बे तक लाया गया. इस दौरान बरडिया बस्ती में भी प्रभु लाल सैनी का स्वागत हुआ. अस्पताल के पास भाजपा नगर अध्यक्ष रामेश्वर खंडेलवाल के नेतृत्व में सैनी का स्वागत किया गया. इसके बाद में मालियों के मंदिर के निकट माली समाज द्वारा स्वागत सम्मान किया गया. यहां से सैनी का काफिला एक निजी मैरिज गार्डन पर पहुंचा यहां पर पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व आमजन मौजूद रहे.


पूर्व कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता प्रभुलाल सैनी रविवार शाम को सीसवाली कस्बे में पहुंचे. जिनका कृषि मंडी गेट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इसके बाद सैनी उप तहसील कार्यालय के सामने चल रहे संघर्ष समिति के धरने पर पहुंचे और कहा कि स्कूल भूमि को बचाने की जायज मांग को लेकर चल रहे धरने के छठे दिन तक भी सरकार ने आमजन की आवाज को नहीं सुना. उन्होंने संघर्ष समिति के धरने का समर्थन किया और सरकार की मंशा को देखते हुए पार्टी को भी संघर्ष समिति के समर्थन में सड़कों पर उतरने की बात कही.


ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम