बारां न्यूज:  बारां के मांगरोल में मंडी परिसर में खेलते हुए खिलाड़ियों के साथ दूसरे पक्ष के लोगों ने साथ मारपीट की. जिसमें पुलिस ने नामजद और एक दर्जन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी मामले को लेकर एक पक्ष के लोग त्वरित कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के सामने जमा हो गये और पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने की मांग की.


पुलिस को रिपोर्ट दी, मामला दर्ज


थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि मांगरोल निवासी रोहित सुमन ने रिपोर्ट दी है कि वह और उसके साथी ओमप्रकाश, सुनील, मनोज, देवेश, विजय, भारत, विशाल, गोलू और पवन क्रिकेट खेल रहे थे. वह मंडी परिसर में क्रिकेट खेल रहे थे. उसी समय आरिफ, गोलू फ्रूट वाला, निजाम पेप्सी वाला, वसीम, सोहेल निवासी मांगरोल एवं अन्य एक दर्जन लोग मंडी परिसर में आए और बेट डंडों से उनके ऊपर एक राय होकर ताबड़तोड़ हमला कर मारपीट करने लगे.


जिसमें सभी साथियों को चोट आई और अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले. इसके बाद वह अपने साथियों और परिजनों के साथ थाना मांगरोल में आए और मुलजिमों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. मारपीट करने वाला पक्ष दूसरे पक्ष के खिलाफ माली समुदाय के लोगों में भारी रोष प्रकट हो गया और तुरंत कार्रवाई की मांग की ओर थाने के बाहर भारी संख्या में लोग जमा हो गये.



मांगरोल थाना अधिकारी रामस्वरूप मीणा के ठोस कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद भीड़ वहां से जा पाई. स्थानीय लोगों का कहना है कि दिनों दिन कुछ लोगों की गुंडागर्दी और अपराध बढ़ते जा रहे हैं. इस पर यदि प्रशासन ने समय रहते अंकुश नहीं लगाया यह बहुत बड़ी घटना का रूप ले सकता है इसलिए अपराधियों पर नकल करना बहुत जरूरी है.


 


ये भी पढ़ें-


Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो


कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय


भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...


क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब