Baran News: बारां जिले के स्थित नाहरगढ़ कस्बे में चोरी की घटना सामने आई है. जिसमें बदमाशों ने एक सूने मकान में वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने मकान से लाखों के सोने-चांदी के जेवर और नकदी चुराई.  इस घटना का पता चलते ही लोग बड़ी संख्या में घर के आस पास एकत्रित हो गए. साथ ही पुलिस की उदासीनता के प्रति आक्रोशित होकर सड़क पर चक्कजाम किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: रणथंभौर में होम गार्ड ने टाईगर पर अचानक तान दी राइफल, वीडियो हुआ वायरल


मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया. साथ ही जांच पड़ता शुरू की. जिसमें  एक  संदिग्ध को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डिटेन किया है.


मामले की छानबीन कर रही पुलिस के अनुसार, नाहरगढ़ निवासी राजेंद्र नागर परिवार के साथ गांव गए हुए थे. इस दौरान घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. तभी देर रात में किसी अज्ञात लोगों ने घर के ताले तोड़कर घुस गया. जहां उसने कमरों में अलमारी में रखे सामान बिखेर दिए. साथ ही वहां रखी करीब 15 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और ढाई लाख रुपए की नकदी चोरी की. 


 इधर, थानाधिकारी घनश्याम ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना का पता लगने के महज कुछ ही घंटों में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और तकनीकी अनुसंधान के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध को डिटेन कर लिया है, जिससे पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News:जलौर में प्रियंका गांधी की हुंकार,सभा को कर रही है संबोधित,पढ़िए राजस्थान की 10 बड़ी खबरें