हैरतअंगेज: रणथंभौर में होम गार्ड ने टाईगर पर अचानक तान दी राइफल, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

हैरतअंगेज: रणथंभौर में होम गार्ड ने टाईगर पर अचानक तान दी राइफल, वीडियो हुआ वायरल

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर टाईगर रिजर्व में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक होमगार्ड ने टाइगर पर राइफल तान दी. 

Ranthambore national park home Guard Video Viral

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर टाईगर रिजर्व में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रणथंभौर के जंगल मे पेट्रोलिंग पर गए होम गार्ड ने टाईगर के ऊपर राइफल तान देने का वीडियो जमकर सोश्ल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. . 
 बताया जा रहा है कि इस दौरान होम गार्ड ने शराब पी रखी थी। नशे में धुत होम गार्ड की इस कारनामे का  वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 फिलहाल,  घटना को लेकर  अभी तक वन विभाग की ओर से किसी प्रकार की कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है.  वन विभाग के आला अधिकारी घटना को लेकर कुछ कहने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, रणथंभौर के जोन नंबर पांच में शनिवार शाम की पारी‌ में कचीदा वन क्षेत्र में सैलानियों के जरिए टाईगर साइटिंग की जा रही थी। इसी दौरान यहां वन विभाग का पेट्रोलिंग वाहन आ पहुंचा। उस वाहन से एक बॉर्डर होम गार्ड राइफल लेकर नीचे उतरा और  अचानक टाईगर के सामने जाकर उसपर रायफल तान दी। जिससे वहां मौजूद सभी पर्यटक सकते में आ गए।

 होम गार्ड के अचानक टाइगर के ऊपर रायफल तान देने से वहां मौजूद सभी सैलानियों में भय का माहौल बन गया। जिसके बाद पेट्रोलिंग वाहन से अन्य वनकर्मी नीचे उतरे और उन्होंने होम गार्ड को वाहन के अंदर बैठाया। 

वहीं वहां मौजूद सैलानियों ने बॉर्डर होमगार्ड की इस करतूत को  अपने कमरे में  कैद  कर लिया.  फिलहाल घटना को लेकर वनाधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे है. 

गौरतलब है कि यह रणथंभौर के इतिहास में सैकड़ो पर्यटकों के सामने टाइगर के ऊपर बंदूक तान देने का यह पहला बड़ा मामला सामने आया है। जिसके बाद देखना है कि आला अधिकारी इस मामले पर क्या कार्रवाई लेते है. 

 

Trending news