Rajasthan Crime: पुलिस अपनी छवि सुधारने के लाख कोशिश करे , लेकिन कुछ पुलिसकर्मी अपनी हरकतों की वजह से वर्दी को दागदार बना देते हैं. इस बार बारां में ड्यूटी पर तैनात पुलिस नशे में धुत नजर आई.  112 वाहन पर तैनात पुलिसकर्मी शराब के नशे में ना केवल धुत था, बल्कि सरकारी गाड़ी में ही अपने साथ शराब की बोतल भी लेकर घूम रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी इतना नशे में था कि उससे ठीक से बोला भी नहीं जा रहा था. दरअसल, कलमंडा में बीती रात कार चालक द्वारा गायों को टक्कर मार दी गई जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी.



सूचना के कुछ देर बाद पुलिस की 112 नंबर गाड़ी मौके पर पहुंची. इस गाड़ी में तैनात कोतवाली थाने का हेड कॉन्स्टेबल हरिनारायण नागर नशे में धुत था. ग्रामीणों द्वारा पुलिसकर्मी से बातचीत की गई तो नशे में धुत पुलिसकर्मी ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा था.



इसी सरकारी गाड़ी के भीतर आगे सीट के नीचे शराब की बोतल भी रखी हुई थी. पुलिसकर्मी की इस पूरी हरकतों का ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया. वीडियो बनने का पता लगने पर 112 के पुलिसकर्मी दूसरी गाड़ी आने की बात कहकर मौके से फरार हो गए.



 


ग्रामीणों का कहना है कि गाड़ी के भीतर मौजूद चालक समेत सभी पुलिसकर्मियों ने शराब पी रखी थी. ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है कि , आखिर जिस पुलिस को अनुशासन और कानून की पालना के लिए जाना जाता है , उस पुलिस के जवान आखिर समाज में क्या संदेश दे रहे है. अब देखना होगा कि , पुलिस के आलाधिकारी इस नशेड़ी पुलिसकर्मी पर क्या कार्रवाई करते हैं.