Rajasthan News: सरहदी बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र की मालानीयो की ढाणी सनावड़ा सरहद के पास कैंपर गाड़ी और कार के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में कुल आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको नजदीकी जिला अस्पताल लेकर आया गया. जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोगों को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया और बाकी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी का सामान खरीद घर जा रहे थे कैम्पर सवार 
जानकारी के अनुसार, मेघवालो का तला, मांगता गांव के एक परिवार के सात लोग जो शादी का सामान खरीद कैम्पर गाड़ी से बाड़मेर से अपने गांव मेघवालों का तला की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान मालानीयो की ढाणी सनावड़ा सरहद के पास सामने आ रही कार ने कैंपर गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें दूल्हे और कार चालक सहित 6 जन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए नजदीकी जिला अस्पताल लेकर आए. इलाज के दौरान दूल्हे की दो भाइयों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. वहीं दो लोगों को जोधपुर रेफर किया गया और चार लोगों का इलाज राजकीय जिला अस्पताल बाड़मेर में चल रहा है. 


दूल्हे के दो भाइयों की इलाज के दौरान मौत 
सदर थाना के उपनिरीक्षक बगडू राम राम ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर थाना क्षेत्र के मेघवालों का तला मांगता गांव के एक परिवार द्वारा शादी का सामान खरीद कर बाड़मेर से अपने गांव की तरफ जा रहे थे. बीच रास्ते में तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिसमें कैंपर में सवार सात लोग और एसयूवी कार चालक गंभीर रूप घायल हो गए. कैंपर में सवार दूल्हे के दो भाइयों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, दो लोगों को जोधपुर रेफर किया गया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 


ये भी पढ़ें- राजस्थान के इन जिलों में आगामी 4 दिनों तक जमकर होगी बरसात, IMD ने जारी किया अलर्ट