Barmer News: देश में युवा बिना मेहनत और कम समय में पैसे कमाने की जुगत में ऑनलाइन जुआ खेलने के चुंगल में फस रहे हैं. इतना ही नहीं सरहदी बाड़मेर जिले के युवा लगातार मोबाईल ऑनलाइन गेम की लत में फंस कर पैसे कमाने के चक्कर में बर्बाद हो रहे हैं ऐसे ही एक मामले में एक युवक ने तीन फाइनेंस बैंकों से लोन लेकर गेम में लाखों रुपये हार गया है और अब हालात यह हो गई हैं कि किस्त भरने के भी उसके पास पैसे नही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ऐड ने कर दिया कर्जदार
जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के मूढो की ढाणी निवासी मदन गिरी पुत्र सतगिरी एक निजी कंपनी में हाउस कीपिंग का काम करता है और कुछ समय पहले उसने इंस्टाग्राम पर रमीसर्किल व तीन पति गेम खेल कर पैसे कमाने की ऐड देखी और उसके बाद धीरे-धीरे ऑनलाइन गेम की लत लग गई और पैसे हारते गया. 


ये भी पढ़ें- Ajmer Train Derailment: अजमेर के मांगलियावास में थाना क्षेत्र में मालगाड़ी को डिरेल करने की कोशिश, 70 किलो वजनी सीमेंट के ब्लॉक रखे गए

ऑनलाइन गेम में जीवन कर रहे बर्बाद 
उसके बाद मदन गिरी ने श्रीराम फाइनेंस, एचडीबी फाइनेंस व एम पॉकेट से लाखों रुपए का लोन लिया और वह पैसे भी गेम में हार गया और आज हालात यह हो गई है की लोन की किस्त भरने व टूटे हुए मोबाइल को सही करवाने की भी पैसे नहीं है. इसके बाद उसने अब बाड़मेर के युवाओं से मोबाइल में ऑनलाइन गेम में नहीं फंसने की अपील की है.


खुलेआम हो रहा ऑनलाइन गेम का प्रचार 
लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर इन गेम का खुलेआम प्रचार प्रसार कर रहे हैं लेकिन पुलिस इनके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही नहीं कर रही है और बाड़मेर के ग्रामीण इलाके के रहने वाले युवा गेम की लत में फंसकर लाखों रुपए गंवा रहे हैं.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!