Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले में रिश्तों को तार-तार कर अपने ही अपनों के खून के प्यासे हो रहे हैं. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, जहां पर दो भतीजे ने अपने चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने दोनों ही हत्यारे भतीजों को दस्तयाब कर लिया और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार बीती रात मुस्लिम मुसाफिर खाने में दो भतीजों व चाचा के बीच घरेलू बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसके बाद भतीजे कालू और फारूक ने अपने चाचा महबूब के साथ जमकर मारपीट की जिससे उनकी मौत हो गई. मारपीट के बाद तुरंत अन्य परिजन महबूब को बाड़मेर जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा ने बताया कि महबूब नागौर जिले के जायल तहसील के कजेड़ीया गांव का निवासी है पर बाड़मेर में लोगों से पैसे मांग कर पेट पालता है. बाड़मेर मुस्लिम मुसाफिर खाने में रहता था. कुछ दिन पहले गांव में ही भतीजे कालू और फारुख के साथ विवाद हुआ था और उसी विवाद की बात को लेकर मुस्लिम मुसाफिर खाने में चाचा और भतीजे के बीच कहासुनी हो गई. 


आपको बता दें कि कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों ही भतीजों ने चाचा महबूब के साथ जमकर मारपीट की जिससे उनकी मौत हो गई. फिलहाल भागने की फिराक में हत्यारे दोनों भतीजों को कोतवाली थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


Reporter: Bhupesh Acharya


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली