Ravindra Bhati Breaking News:शीव के विधायक रविंद्र भाटी को 15 जून को धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इस वक्त अहमदाबाद पुलिस की हिरासत में है.वहीं बाड़मेर की गिड़ा पुलिस ने आरोपी के पास से मिली बाइक से अवैध पिस्टल और कारतूस को बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आपको बता दें कि आरोपी किशनलाल ने रविंद्र भाटी को 15 जून को सोशल मिडिया पर वीडियो डालकर जान से मारने की धमकी दी थी.विडियो में आरोपी ने कहा की 'मैं तुम्हें खुलेयाम मारूंगा.जानकारी के मुताबिक आरोप के खिलाफ  गीडा थाने में एक और लूट का मामला दर्ज है. राजस्थान पुलिस ने जब आरोपी का पीछा किया तो आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.



मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी किशनलाल उर्फ केशाराम जाट को अहमदाबाद क्राइम पुलिस ने कालूपुर रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिया है.जीस समय  रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली थी, उस समय राजस्थान सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया था.



आरोपी किशनलाल ने फेसबुक पर रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन पुलिस की कार्रवाई के समय आरोपी ने आईडी को कर दिया था. जब आरोपी ने पोस्ट के किया था,उसके कुछ घंटे बाद ही पोस्ट को डिलीट कर दिया था.



रविंद्र सिंह भाटी  को जिस  ID से धमकी मिली थी, वो  ID रोहित गोदारा नाम से फेक ID थी.पहले भी रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पर कमेंट के जरिए धमकी मिली थी,जिसे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.


यह भी पढ़ें:महिला को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल



यह भी पढ़ें:मुख मार्ग खंडवा सड़क मार्ग पर बने हैं अनगिनत गड्ढे,वाहन चालक सहित आम लोग परेशान


यह भी पढ़ें:प्रधानमंत्री ई-बस सेवा के तहत 500 बसें जल्द शुरू, सीएम भजनलाल शर्मा ने दिए निर्देश