Sikar News:मुख मार्ग खंडवा सड़क मार्ग पर बने हैं अनगिनत गड्ढे,वाहन चालक सहित आम लोग परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304418

Sikar News:मुख मार्ग खंडवा सड़क मार्ग पर बने हैं अनगिनत गड्ढे,वाहन चालक सहित आम लोग परेशान

Sikar News: फतेहपुर का मण्डावा सडक मार्ग जो दिल्ली की ओर जाने वाला मुख्य सडक मार्ग है जिस पर दिन भर वाहनों का आवागमन होता रहता है. इस सडक मार्ग पर बने अनगिनत खड्डे वाहन चालकों सहित लोगों के लिए परेशानी का सबब बन कर रह गया.

Fatehpur News

Sikar News:राजस्थान के फतेहपुर का प्रमुख व्यस्त मण्डावा झुझूनू सडक मार्ग पूरी तरह से दिन प्रतिदिन खड्डों में तब्दील होता जा रहा है वही जिम्मेदार अधिकारी इस सडक मार्ग की ओर से पूरी तरह से अनभिज्ञ प्रतीत हो रहे है. 

फतेहपुर का मण्डावा सडक मार्ग जो दिल्ली की ओर जाने वाला मुख्य सडक मार्ग है जिस पर दिन भर वाहनों का आवागमन होता रहता है. इस सडक मार्ग पर बने अनगिनत खड्डे वाहन चालकों सहित लोगों के लिए परेशानी का सबब बन कर रह गया. संबंधित विभाग के अधिकारियों की अनदेखी के कारण उपेक्षा का दंश झेल रहा है. 

कस्बे के पुराने सनिमा हाॅल तिराहे से गुजरने वाला यह सडक मार्ग जो मण्डावा,झुंझुंनू एवं दिल्ली की ओर जाने वाला प्रमुख सडक मार्ग है जो धीरे धीरे बद से बदतर होता जा रहा है,जिम्मेदारों की अनदेखी और उपेक्षा के कारण पुराने सनिमा हाॅल तिराहे के आगे चूणा चैक तक के मार्ग पर तथा आगे नेवटिया हवेली एवं बूबना आॅई हाॅस्पिटल के सामने जो स्टेशन की ओर से सडक मार्ग का घुमाव है.वहा से आगे शीतला स्कूल के पिछे के गेट के सडक मार्ग से आगे पंचमुखी हनुमान मंदिर एवं शनिदेव मंदिर के सामने के सडक मार्ग खड्डों में बदलता जा रहा है. 

इस मुख्य सडक मार्ग से दिल्ली,झुंझुंनू की ओर जाने वाली सरकारी एवं निजी बस चालकों सहित स्थानीय वाहन चालकों को इस उबड खाबड रास्ते को परेशानी के साथ पार करना पडता है. सबसे ज्यादा एवं खस्ता सडक मार्ग जो बूबना आॅई हाॅस्प्टिल से नेवटिया की हवेली तक इससे आगे चले तो मण्डावा सडक मार्ग पर जगह जगह खड्डे नजर आने शुरु हो जाते है,बरसात के दिनों में यह खड्डे किसी राहगिर को दर्द देने के लिए काफी हो सकते है,उसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारी आॅखे मंूद कर इस जनहित कार्य के प्रति लापरवाही जनक शैली अपना रहे है. 

इस मण्डावा सडक मार्ग के समीप बनी तीन कोढी के सामने एवं इससे आगे रेेलवे ब्रीज के समीप भी गहरे खड्डे बने हुए है, यहा वैसे ही बरसात के दिनों में पानी का भराव हो जाता है जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोगों को समस्या के साथ आवागमन करना पडता है. कंकरीटनुमा बना यह सडक मार्ग सुविधाजन होने के बजाया दुविधा का कारक बन कर लोगों के लिए परेशानी का सबब ज्यादा बना हुआ है. 

यहा के वाशिंदों ने बताया कि टूटे फुटे सडक मार्ग पर चलना दुश्कर बना हुआ है उसके बाद भी संबंधित विभाग इस सडक मार्ग की सुध नही ले रहा है जिसके कारण इस मुख्य सडक मार्ग की हालत दिनों दिन बिगडती जा रही है.इस सडक मार्ग पर दिन रात भारी ट्कों सहित अन्य बाहरी वाहनों का आवागमन होता है जिसके कारण कई बार जाम की भी स्थिति बन कर भी सामने आती रहती है.

यह भी पढ़ें:बोलेरो पर सवार अज्ञात बदमाशों ने स्विफ्ट गाड़ी में बैठे लोगों पर किया हमला

Trending news