Rajasthan Crime News: महिला को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304466

Rajasthan Crime News: महिला को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Rajasthan Crime News: 2017 में महिला ने लव मैरिज की थी. पीड़िता ने नामजद आरोपी के खिलाफ महिला थाना मे मामला दर्ज करवाया है. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था.

Churu Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के चूरू शहर में किराये के घर में रह रही 28 वर्षीय विवाहिता का अष्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नामजद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे ढाई लाख रूपये भी हड़प लिए और अब उसको लगातार ब्लेकमेल कर हवस का शिकार बनाया जा रहा है. 

2017 में महिला ने लव मैरिज की थी. पीड़िता ने नामजद आरोपी के खिलाफ महिला थाना मे मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का गर्वमेंट डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया और बयान लेकर मौका नक्षे की कार्रवाई की है. 

मामले की जांच कर रहे महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में किराये के घर में रह रही 28 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि उसने वर्ष 2017 में फेसबुक के जरिये उसकी जान पहचान झुंझुनूं के एक व्यक्ति के साथ हुई और अगले ही साल उसने दिल्ली के आर्य समाज में जाकर लव मैरिज कर ली. जब उसके ससुर का रिटायरमेंट हुआ तो उसकी जान पहचान कपिल कस्वां से हुई,जिससे उसकी मोबाइल पर बाते होने लगी. 

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था. इसलिए कपिल से उसकी नजदीकियां बढ़ती गयी. एक दिन कपिल ने उसे अपने खेत में बुलाया और वहां उसे कोल्ड ड्रींक पिलायी. कोल्ड ड्रींक में नषीली दवा होने की वजह से वह होष में नहीं रही. जिसका फायदा उठाते हुए कपिल ने उसकी अष्लील फोटो व वीडियो बना ली. 

उसके इच्छा के खिलाफ रेप किया. इसके बाद से आरोपी लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा. कपिल के बहकावे में आकर उसने अपने पति का घर छोड़ दिया और चूरू के अग्रसेन नगर में रहने लगी. यहां कपिल ने उसको एक एनजीओ में नौकरी लगवा दी. 

इसके बाद कपिल उसे झुझुनूं बुलाता और होटल सनसाइन में उसका देह शोषण करता. इतना ही नहीं आरोपी ने उसको राजस्थान महिला कल्याण मंडल के कार्यालय में भी कई बार हवस का शीकार बनाया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कपिल ने उससे ढाई लाख रूपये भी हड़प लिये और अब भी लगातार उसे ब्लेकमेल करता आ रहा है. बहरहाल महिला थाना पुलिस ने आरोपी कपिल कस्वां के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:सरपंच उपचुनाव को लेकर तस्वीर साफ,गोपियां देवी और फोरन्ती देवी में.....

Trending news