Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कगाऊ गांव में एक विवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर टांके में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाड़मेर महिला सेल अनुसंधान अधिकारी राजीव परिहार ने बताया कि टीपू देवी की 3 साल पहले गांव निवासी तगाराम के साथ शादी हुई थी, जिसके बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे, जिसको लेकर कई बार सामाजिक स्तर पर समझाइश भी हुई, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग नहीं माने और लगातार दहेज प्रताड़ना का दौर जारी रहा. पिछले 7 महीनों से उसे ससुराल से पीहर भी नहीं आने दिया.


साथ ही जिसके बाद दहेज प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने गुरुवार रात्रि को पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीहर पक्ष को मौके पर बुलाकर टांके से शव को बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा. साथ ही पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Bhupesh Acharya


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा