Barmer: गहलोत सरकार ने राजीव गांधी ग्रामीण खेल ओलंपिक प्रतियोगिताओं के बाद अब सरकारी कर्मचारियों को भी खेलों में तोहफा देते हुए कार्मिक विभाग राजस्थान सरकार के संयुक्त तत्वाधान में प्रथम राजस्थान राज्य अंतर जिला खेलकूद कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी मेजबानी करने का बाड़मेर जिले को जिम्मेदारी मिली है और मंगलवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श स्टेडियम में प्रथम राजस्थान राज्य अंतर जिला खेल कूद कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्रतियोगिता में राजस्थान भर के 18 जिलों की टीमें के सैकड़ों खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र में राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष और बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन लोकबंधु पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव नगर परिषद सभापति दिलीप माली ने भाग लिया और जिसके बाद जिला कलेक्टर ने प्रथम राजस्थान राज्य अंतर जिला खेलकूद कबड्डी प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा की और उसके बाद मुख्य अतिथि राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष ने टीमों के मार्च पास्ट की सलामी लेते हुए ध्वजारोहण कर खिलाड़ियों को शपथ दिलाई और सफल आयोजन की शुभकामनाएं दी. 


आपको बता दें कि कार्मिक विभाग शासन सचिवालय राजस्थान की खेलकूद अधिकारी मालती चौहान ने बताया कि इस प्रतियोगिताओं को लेकर कार्मिकों में उत्साह का माहौल है और इससे कार्मिक शारीरिक रूप से फिट रहने के साथ ही मानसिक रूप से भी मजबूत होंगे. खेल प्रतिभा को देखकर अन्य युवा भी खेलों के प्रति प्रोत्साहन होकर आगे बढ़ेंगे. साथ ही सरकार की राजस्थान हिट राजस्थान को भी मजबूती मिलेगी.


Reporter: Bhupesh Acharya


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा