Sheo, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के गिराब थाना क्षेत्र के सीमावर्ती खुडानी में गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक बुजुर्ग के साथ उसके ही पड़ोसियों द्वारा मारपीट कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद गिराब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज स्थित जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार खुडानी गांव निवासी भंवराराम और धारूराम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. कल शाम को भंवराराम (60) पुत्र केसराराम अपने खेत में खड़ा था. इस दौरान धारूराम और उसके साथियों ने उस पर हमला कर मारपीट की और इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसको छुड़ाकर गडरारोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद सूचना मिलने पर गिराब थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.


मृतक के भाई खमीशाराम का कहना है कि जमीन विवाद को लेकर मेरे भाई के साथ मारपीट कर उसकी हत्या की है. गंभीर घायल हालात में गडरारोड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर वहां पर मौत हो गई. हमारी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं इस पूरे मामले को लेकर गिराब थाना अधिकारी निम्ब सिंह का कहना है कि कल शाम को भंवराराम और धारूराम के बीच विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. 


यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल


जिसमें भंवरा राम गंभीर रूप से घायल हो गया था और गडरा रोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. शव को मोर्चरी में रखवाया है, वहीं परिजन भी यहां मोर्चरी में पहुंच गए हैं और अभी तक किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी है. परिजनों द्वारा रिपोर्ट देने पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


खबरें और भी हैं...


Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान


अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध


Rajasthan : एक चाय का कप और पकड़ा गया पेपर लीक का पूरा गिरोह, पढ़िए कैसे हुआ खुलासा