Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान
Advertisement

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

Horoscope 25 December: कहते हैं कि मनुष्य के किसी भी काम को सफल बनाने के लिए मेहनत और किस्मत दोनों ही काम करती हैं. कभी-कभी बार-बार प्रयास करने के बाद भी आपका भाग्य साथ नहीं देता है, क्योंकि इस समय आप आपके जीवन में राशि के विपरीक काम करते हैं. वहीं, अगर आप आपनी राशि के अनुसार काम करेंगे तो आपका काम अवश्य सफल होगा. जानिए आज का आपकी राशि क्या कहती है. 

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

Jaipur News: कहते हैं कि मनुष्य के किसी भी काम को सफल बनाने के लिए मेहनत और किस्मत दोनों ही काम करती हैं. कभी-कभी बार-बार प्रयास करने के बाद भी आपका भाग्य साथ नहीं देता है, क्योंकि इस समय आप आपके जीवन में राशि के विपरीक काम करते हैं. वहीं, अगर आप आपनी राशि के अनुसार काम करेंगे तो आपका काम अवश्य सफल होगा. जानिए आज का आपकी राशि क्या कहती है. 

मेष राशि
नौकरी कर रहे लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं, लेकिन आपको अपनी अभी की जॉब छोड़ने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. रचनात्मक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा और उनका मन अपने काम में ज्यादा लगेगा. 

वृषभ राशि
छात्रों के अंदर एकाग्रता की कमी होगी, जिसका प्रभाव उनकी पढ़ाई पर पड़ेगा. अध्यापक भी आपसे निराश रह सकते हैं. कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों को अपने सहपाठियों का तो सहयोग मिलेगा लेकिन यह उनके ज्यादा काम नहीं आएगा. 

मिथुन राशि
घर में सबके साथ आपका व्यवहार मैत्रीपूर्ण रहेगा और सभी का आपके प्रति स्नेह बना रहेगा. घर के किसी काम से दूसरे शहर में यात्रा करने के भी योग बन रहे हैं. 

कर्क राशि
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा और आप अपने व्यापार को विस्तार देने का विचार करेंगे. इसके लिए नए समझौते भी किए जा सकते हैं, जो भविष्य में जाकर फलदायी सिद्ध होंगे. 

सिंह राशि
आज के दिन आप अपनी संतान के कारण परेशान हो सकते हैं. आपको उसके दोस्तों का साथ पसंद नहीं आएगा और उनका मार्गदर्शन करना आपके लिए पहली प्राथमिकता होगी. ऐसे में किसी भी विवाद से बचें और धैर्य से काम लें. 

कन्या राशि
यदि आप अभी अपने करियर को लेकर आशंकित हैं, तो आज के दिन आपको किसी अनजान व्यक्ति के द्वारा भ्रमित करने का प्रयास किया जाएगा और उसके द्वार आप प्रभावित भी हो जाएंगे. ऐसे में किसी भी निर्णय को जल्दबाजी में लेने की बजाए उस पर अच्छे से विचार करें और बड़ो के परामर्श को ध्यान से सुने अन्यथा भविष्य की दृष्टि से यह आपके लिए हानिकारक सिद्ध होगा. 

तुला राशि
महिलाओं को विशेषकर आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा अन्यथा उनको कोई गंभीर बीमारी हो सकती है. मुख्यतया खाना बनाते समय ध्यान रखें क्योंकि आग से जलने या कुछ अनहोनी के होने का खतरा ज्यादा है. 

वृश्चिक राशि
यदि आप प्रेम विवाह का सोच रहे हैं और घरवालों को अभी तक नहीं बताया है, तो आज का दिन उसके लिए अनुकूल हैं. आप अपने परिवार में किसी करीबी सदस्य के साथ इस बात को सांझा कर सकते हैं, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा. 

धनु राशि
सरकारी एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्र अपने लिए किसी नए करियर के विकल्प पर विचार कर सकते हैं, जिसमे उन्हें किसी का मार्गदर्शन भी मिल सकता है. 

मकर राशि
वैवाहिक जीवन के अच्छा रहने के संकेत हैं और जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा, जो आपको उनके प्रति आकर्षित करेगा. आपका साथी आपको भलीभांति समझेगा और हर स्थिति में आपके साथ खड़ा रहेगा. 

कुंभ राशि
व्यापार में किसी भी नए समझौते को करने से पहले उसकी अच्छे से जांच-परख अवश्य कर लें अन्यथा आपके शत्रु आपका नुकसान भी कर सकते हैं. 

मीन राशि
राजनीति से जुड़े लोगों को आज के दिन थोड़ा सजग रहने की आवश्यकता हैं अन्यथा कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. सरकारी अधिकारी अपने कार्यक्षेत्र में कई प्रकार की चुनौतियों का सामना करेंगे, जिससे उन्हें तनाव हो सकता हैं. 

Trending news