अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध
Advertisement

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

Ajmer News: RPSC पेपर लीक मामले में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि RAS 2018 और 2021 भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी को मैंने  सरकार के संज्ञान में लाकर  CBI जांच की मांग की थी. लेकिन सरकार के कान मे जूं तक ना रेंगी. RPSC की गोपनीय शाखा परीक्षा में हुई धांधली में भूमिका संदिग्ध है. 

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

Ajmer: RPSC पेपर लीक मामले में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि RAS 2018 और 2021 भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी को मैंने  सरकार के संज्ञान में लाकर  CBI जांच की मांग की थी. लेकिन सरकार के कान मे जूं तक ना रेंगी. RPSC की गोपनीय शाखा की RAS 2018, 2021 और वरिष्ठ अध्यापक माध्यमिक प्रतियोगी परीक्षा 2022 में हुई धांधली में भूमिका संदिग्ध है. इतना ही नहीं, RPSC की ओर भी अन्य भर्ती परीक्षा में भूमिका संदिग्ध है. 

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं

उन्होंने कहा कि सरकार पेपर लीक में निष्पक्ष जांच कराए और बड़े मगरमच्छों पर कार्रवाई करे. अगर मामलों में CBI जांच होती तो प्रदेश के युवाओं के सपने नहीं टूटते. लेकिन प्रदेश के मुखिया मगरमच्छों को बचाने में लगे रहे.

यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत

BJP सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) पहुंच गए. इस दौरान मीणा ने आयोग चेयरमैन संजय श्रोत्रिय से मुलाकात की और मामले की जांच CBI से कराने की मांग भी की .

यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच

आरपीएससी में मीडिया को जवाब देते हुए मीणा बोले कि पहले भी जब आयोग की प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए, तब इसके तार कहीं ना कहीं आयोग से जुड़े मालूम हुए. उन्होंने आरोप लगाया कि आरएएस 2018 की कॉपिज MDS विद्यालय में चेक कराई गई थीं. वहां तो CCTV कैमरे ही नहीं लगाए गए थे. 

Trending news