क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1500416

क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

Christmas Party: क्रिसमस को लेकर शहर के पर्यटन व्यवसायियों ने खास इंतजाम किए थे. होटलों रेस्टोरेंटों को आकर्षक रूप से सजाया गया. कल शाम लगभग हर होटल में तरह-तरह के आयोजन हुए. 

क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

Jaisalmer News: पर्यटन नगरी जैसलमेर में इन दिनों सैलानियों की बहार आई हुई है. धोरों में धूम देखने को मिल रही है. क्रिसमस पर शहर की होटलों पर धमाल रहा और बाहर से आए देशी-विदेश सैलानी क्रिसमस पर झूमें. जैसलमेर में इन दिनों बड़ी तादाद में सैलानी आए हुए हैं और शाम को क्रिसमस पर कई आयोजन हुए. 

क्रिसमस को लेकर शहर के पर्यटन व्यवसायियों ने खास इंतजाम किए थे. होटलों रेस्टोरेंटों को आकर्षक रूप से सजाया गया. कल शाम लगभग हर होटल में तरह-तरह के आयोजन हुए और इसके लिए पर्यटन व्यवसायियों ने खास इंतजाम किए. 

होटल संचालकों ने अपने-अपने होटल्स को आकर्षक रूप से सजाया गया. देर रात होटल मेरीयट मे आयोजत क्रिसमस पार्टी मे राजस्थानी लोक संगीत बॉलीवुड म्यूजिक पर देशी-विदेशी सैलानी थिरकते नजर आए. 

वहीं, कई सैलानी सांता क्लोज बन बच्चों को गिफ्ट बांटते नजर आए. क्रिसमस को धूमधाम से मनाने के लिए जैसलमेर की होटल मेरीयट को दुल्हन की तरह सजाई गई. होटल में भव्य सजावट की गई. वहीं, थीम डिनर की भी व्यवस्था रखी गई. साथ ही, गाला डिनर व पारंपरिक डांस भी हुआ. 

सीजन में जैसलमेर शहर में आने वाले सैलानियों को देश-विदेश के तरह-तरह के फूड उपलब्ध होंगे. खासतौर पर इटालियन, चाइनीज, राजस्थानी के साथ-साथ हर जगह के व्यंजन बनाने वाले कुक जैसलमेर बुलाए गए. 

होटल व रिसोर्ट संचालकों द्वारा इन्हें विशेष रूप से यहां बुलाया गया है, ताकि इन दिनों में होने वाली पार्टियों में विभिन्न प्रकार के व्यंजन सैलानियों को परोसे जा सकें. शहर की होटलें क्रिसमस थीम पर सजी हुई दिखी. होटलों में क्रिसमस को देखते हुए भव्य सजावट की गई है. 

Trending news